मनोरंजन

मलाइका के घरवालों से मिलने पहुंचे अर्जुन कपूर, शुरू हुई शादी की चर्चा!

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं । अब दोनों ने अपने रिश्ते को कबूलना शुरू कर दिया है । शनिवार शाम इस कपल को फिर से साथ में देखा गया । दरअसल, अर्जुन मलाइका के साथ उनके पैरेंट्स के घर बांद्रा पहुंचे । उनके साथ मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी नजर आईं ।

इस दौरान अर्जनु ब्लैक टीशर्ट में थे । वहीं मलाइका ऑरेंज पैंट और कैजुअल टॉप में दिखीं । अर्जुन के मलाइका के पैरेंट्स के घर पहुंचने पर एक बार फिर शादी की चर्चा शुरू हो गई है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जुन मलाइका के पैरेंट्स से शादी की बात कर सकते हैं। हालांकि इस पर मलाइका-अर्जुन का कोई बयान नहीं आया है ।

मलाइका के पैरेंट्स के घर पहुंचने से पहले ये कपल करण जौहर की हाउस पार्टी में भी पहुंचा था । करण जौहर ने पार्टी का इनसाइड वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है । वीडियो शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, ‘saturday night vibes’ ।

इस वीडियो में अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, वरुण धवन, नताशा दलाल, विक्की कौशल और अयान मुखर्जी भी नजर आए। सभी पार्टी एंज्वॉय करते दिखे। हाल ही में मलाइका ने अर्जुन के साथ रिश्ते पर भी बयान दिया था । एडीटीवी की खबर के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा ने कहा कि प्यार में हर किसी को दूसरी बार मौका मिलना चाहिए और लोगों को खुले तौर पर इस बात को स्वीकार करना चाहिए।

उन्होंने कहा- ‘भारत में महिलाओं को दूसरी बार प्यार करने का मौका नहीं मिलता, यहां अब तक इसको एक निषेध के तौर पर देखा जाता है। हमारे देश में ऐसी कई परिस्थितियां और मुद्दे हैं जिन्हें संभालने की जरूरत है। मुझे लगता है कि इस मुद्दे को खुले दिमाग से देखने की जरूरत है। जब मैं दूसरे मौके की बात कर रही हूं तो इसका मतलब है कि मैं दूसरा चांस ले रही हूं। हर किसी को दूसरा मौका मिलना चाहिए ।’

Related Articles

Back to top button