व्यापार

महिलाओं के लिए आईआरसीटीसी का रक्षाबंधन ऑफर

नई दिल्ली । इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) की ओर महिलाओं के लिए विशेष रक्षाबंधन ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर 24 अगस्त तक के लिए हैं। अगर कोई महिला तेजस एक्सप्रेस ट्रेनों में यात्रा करने कि ले टिकट बुक करवाती है तो उन्हें 5 फीसदी का कैशबैक ऑफर मिलेगा। रक्षाबंधन त्योहार को देखते हुए आाईआरसीटीसी ने यह ऑफर पेश किया है। अपने घोषणा में आईआरसीटीसी ने कहा है कि उसके द्वारा संचालित दो तेजस एक्सप्रेस ट्रेनों के जरिए यात्रा करने वाले महिला यात्रियों को कैशबैक दिया जाएगा।

आईआरसीटीसी ने कहा कि रक्षाबंधन उत्सव के अवसर पर दिल्ली-लखनऊ और मुंबई-अहमदाबाद तेजस एक्सप्रेस ट्रेनों में यात्रा करने वाली महिलाओं के लिए यह ऑफर है। आईआरसीटीसी ने कहा है कि कैशबैक ऑफर केवल दी गई अवधि के दौरान किए गए यात्रा पर ही लागू किया जाएगा। आईआरसीटीसी ने यह भी कहा है कि इस दौरान महिलाएं चाहें तो कई बार यात्रा कर सकती हैं तो हर बार उन्हें कैशबैक का फायदा मिलेगा। कैशबैक ऑफर के तहत किराए में छूट की राशि उसी खाते में जमा की जाएगी जिससे टिकट बुक होगा।

कैशबैक ऑफर का लाभ उन महिला यात्रियों को भी मिलेगा जिन्होंने ऑफर लॉन्च होने के पहले ही इस अवधि का टिकट बुक कर लिया है। बता दें कि आईआरसीटीसी ने 7 अगस्त से प्राइवेट तौर पर संचालित दोनों तेजस एक्सप्रेस ट्रेनों की सेवाओं को फिर बहाल कर दिया है। कंपनी ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए इसका परिचालन रोक दिया था।

Related Articles

Back to top button