राज्य

महिला और युवक ने फांसी लगाकर दी जान, घटना के कारणों का अब तक खुलासा नहीं

आराः शहर के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में शनिवार को एक युवक और एक महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी. पहली घटना नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ मठिया मोहल्ले का है. यहां घर में फंदे से लटका एक युवक का शव बरामद हुआ. वहीं, दूसरी घटना टाउन थाना क्षेत्र के महाजन टोली नंबर-1 की है जहां शनिवार की दोपहर एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इन दोनों मामलों की पुलिस जांच कर रही है. घटना के बाद से परिजनों में शोक है.

नवादा थाना क्षेत्र में हुई घटना की सूचना मिलने के बाद थाना इंचार्ज संजीव कुमार अपने दलबल के साथ पहुंचे. शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. मृतक टाउन थाना क्षेत्र के महादेवा रोड निवासी राज किशोर प्रसाद का 19 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार है. वर्तमान में वह नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ मठिया मोहल्ले में किराए पर अपने परिवार के साथ रहता था. वह बेंगलुरु में रहकर मजदूरी करता था. लॉकडाउन के कारण एक साल से यहीं रहता था.

युवक के पिता राज किशोर प्रसाद ने बताया कि वह 6 दिनों से घर से लापता था और बराबर घर से बाहर रहता था. इसके कारण उन्होंने खोजबीन नहीं की. उन्होंने सोचा कि वह बेंगलुरु चला गया होगा, लेकिन शनिवार की दोपहर जब बदबूदार गंध आने लगी तब परिजनों ने छत पर जाकर देखा तो वह गले में रस्सी का फंदा लगाकर लटका हुआ था, तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

शहर के टाउन थाना क्षेत्र के महाजन टोली नंबर-1 में शनिवार की दोपहर एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मौके पर पहुंचे टाउन थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत ने शव का पोस्टमार्टम करवाया. मृतका टाउन थाना क्षेत्र के महाजन टोली नंबर एक निवासी सुमित कुमार की 21 वर्षीया पत्नी गुड़िया कुमारी है.

Related Articles

Back to top button