ज्ञान भंडार

महिला के अपहरण का प्रयास करने के आरोप में सात गिरफ्तार

दस्तक टाइम्स/एजेंसी-राजस्थान:kidnapping-5647491c8ea4f_l बीकानेर/बज्जू क्षेत्र में एक महिला का अपहरण कर हत्या का प्रयास करने के आरोप में शनिवार को बज्जू पुलिस दो महिला सहित सात आरोपित को हिरासत में लिया है।

बज्जू थानाप्रभारी अमरजीत चावला ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 10 बजे राजपाल सिंह निवासी बरूवाला रायसिंहनगर श्रीगंगानगर से बस से रवाना होकर हिस्से के खेत में काम के लिए पत्नी रेशमा व भानजी छयानो बाई के साथ बरसलपुर ब्रांच की 50 आरडी पर उतरा तथा वहां से खेत के लिए रवाना हुआ।

तब पहले से मौके के ताक में बैठे एक गाड़ी में बलदेव सिंह निवासी सादकलवाला जैतसर श्रीगंगानगर, जोगेन्द्रसिंह, बलवीर सिंह निवासी, जगवीरसिंह व बूरासिंह निवासी 85 एलएनपी मुकलावा श्रीगंगानगर, राणो बाई पत्नी अंतरसिंह निवासी पतरोड़ा अनूपगढ़ व गुरनामकौर पत्नी राजपाल निवासी बारूवाला श्रीगंगागनर आए तथा राजपाल उसकी पत्नी व भानजी को जबरन गाड़ी में डालने लगे।

इस पर राजपाल व छयानो बाई मौका देखकर फरार हो गए। राजपाल की पत्नी रेशमा को सभी सात लोगों ने गाड़ी में डाल लिया तथा गाड़ी को आरडी 860 की तरफ भगा ले गए।

इसकी सूचना पुलिस को मिलने पर एएसआई ब्रह्मप्रकाश के नेतृत्व में कांस्टेबल प्रदीपसिंह, खेताराम, भगवानसिंह व चालक मदनलाल को लेकर टीम गठन किया गया और क्षेत्र में नाकेबंदी की गई।

इस दौरान पुलिस ने आरोपितों का पीछा करना शुरू किया तथा पुलिस ने गाड़ी को ग्रामीणों के सहयोग से आरडी 860 पर पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि सभी सातोंआरोपितों को गिरफ्तार कर गाड़ी को जब्त कर लिया है तथा हत्या व अपहरण का प्रयास विफल किया।

इस सम्बन्ध में देर रात को मामला दर्ज हुआ। मामले की जांच एएसआई ब्रह्मप्रकाश को सौंपी गई है।

 

Related Articles

Back to top button