अपराध

महिला के सामने गंदी हरकत कर रहा था ऑटो ड्राइवर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई की अपराध शाखा ने बुधवार को एक ऑटो ड्राइवर को कथित तौर पर मालवानी में एक महिला के सामने अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान 32 साल के मोहमम्द शकील अब्दुल कदार मेमन के तौर पर हुई है। वह पश्चिमी मलाड के मालवानी का निवासी है। अधिकारियों ने बताया कि वह कई बार महिलाओं का शोषण कर चुका है। पुलिस के अनुसार यह घटना एक सितंबर को रात के 11.30 बजे तब घटित हुई जब 20 साल की महिला लिंक रोड स्थित चिंचोली बंदर के बस स्टैंड पर इंतजार कर रही थी। मेमन ने महिला के सामने अपना ऑटो लाकर खड़ा कर दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘आरोपी ने महिला को अपने ऑटो में बैठने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। इसके बाद उसने अपनी पैंट उतारी और अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा।’

पुलिस ने कहा, ‘शिकायतकर्ता ने अपनी मां को बुलाया और उन्हें घटना के बारे में जानकारी दी। वहां से जाने की बजाए मेमन महिला के सामने हस्तमैथुन करने लगा।’ इसके बाद महिला ने शिकायत की तो आरोपी ऑटो को छोड़कर वहां से भाग गया। पीड़िता और उसकी मां बांगर नगर पुलिस स्टेशन पहुंची और उन्होंने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

पुलिस इंस्पेक्टर चिमाजी आधव ने कहा, ‘मामला दर्ज होने के बाद हमने आरोपी की खोज शुरू की और पता चला कि वह शिफ्ट के आधार पर किसी और का ऑटो चलाता है। हमने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और मलाड, गोरेगांव और दहीसार के बहुत से ऑटो ड्राइवरों से पूछताछ की।’ बुधवार को मेमन की पहचान हुई और उसे मालवानी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। उसे आगे की कार्रवाई के लिए बांगर नगर पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button