अपराधउत्तर प्रदेशराज्यराष्ट्रीय

महिला ने कर्जा नहीं चुकाने पर छह लोगों ने किया उससे गैंगरेप

gangउत्तर प्रदेश में एक गांव में मजदूर की पत्नी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र के ही एक साहूकार से मजदूर ने कर्जा ले रखा था। जिसे नहीं चुका पाने पर साहूकार और उसके साथियों ने मिलकर मजदूर की पत्नी से दुष्कर्म किया। वहीं, पुलिस घटना से अंजान बन हुई है।

थाना क्षेत्र के गांव निवासी मजदूर ने गांव के ही एक साहूकार से दस हजार रुपये ब्याज पर लिए थे। दो माह बीतने पर भी वह रुपये और उनका ब्याज नहीं दे पाया। तो साहूकार ने उससे उसकी पत्नी को घर का काम करने के लिए कहा। इसी का फायदा उठाते हुए साहूकार उसकी पत्नी को एक ट्यूबवेल पर ले गया। जहां उसने अपने छह साथियों को बुलाकर पहले शराब पी और महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला के बेहोश होने पर आरोपी मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलने पर मजदूर वहां पहुंचा और अपनी पत्नी झिंझाना में एक चिकित्सक के यहां भर्ती कराया। जहां महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर पीड़ित द्वारा पुलिस को सूचना देने की बात कहने पर उक्त साहूकार ने धमकाकर अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली। उधर, थाना प्रभारी बीपी सिंह ने इस प्रकार की किसी भी घटना के होने से इंकार किया है।

Related Articles

Back to top button