राष्ट्रीय

महिला ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस के बाहर पीया जहर, हालत गंभीर

सूरत। सूरत पुलिस कमिश्नर ऑफिस के सामने एक महिला ने गुरुवार दोपहर को कीटनाशक पी लिया। उसे तुरंत 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।surat28_29_07_2016

सूत्रों के अनुसार, सूरत के चौक बाजार इलाके में रहने वाली फाल्गुनी शेख (39 वर्ष) ने पहले पति की मौत के बाद एक ऑटो चालक से दूसरी शादी की थी। फाल्गुनी के माता-पिता ने 25 लाख रुपए में वरीयावी बाजार में स्थित दुकान बेची थी। दुकान खरीदने वाले बिल्डर ने 13 लाख रुपए दे दिए थे, लेकिन बाकी के 12 लाख देने में आनाकानी कर रहा था। इसके कारण फाल्गुनी के परिवार ने दुकान में ताला लगा दिया था, लेकिन बिल्डर ने ताला तोड़कर दुकान पर कब्जा जमा लिया और परिवार को जान से मरवा देने की धमकी देने लगा।

फाल्गुनी व उसका परिवार पिछले कई दिनों से पुलिस थाने के चक्कर काट रहा था। परिवार पुलिस कमिश्नर से भी मदद की गुहार लगा लगा चुका था, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई। इसी के कारण फाल्गुनी ने गुरुवार की दोपहर को पुलिस कमिश्नर के ऑफिस में कीटनाशक पीकर सुसाइड की कोशिश की।

महिला के परिवार वालो का आरोप है कि बिल्डर के दबाब में चौक बाजार थाना में पदस्थ पुलिसकर्मी उसकी शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दे रहे थे बल्कि वे मामले को निपटाने के लिए महिला पर ही दबाब बना रहे थे। फाल्गुनी ने बिल्डर के खिलाफ शहर के चौक बाजार पुलिस थाने में शिकायत की थी मगर पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही थी।

Related Articles

Back to top button