उत्तर प्रदेशराज्यलखनऊ

महिला ने संदिग्ध हालात में लगाई फांसी, तान्त्रिक गिरफ्तार

images (3)स्तक टाइम्स/एजेंसी- लखनऊ: उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक महिला ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसकी मौत के बाद पुलिस ने एक तान्त्रिक को उसके घर से हिरासत में लिया है.

मामला सहारनपुर के थाना कुतुबशेर अन्तर्गत लेबर कालोनी का है. यहां सुशील कुमार अपनी पत्नी पूजा के साथ रहता है. सुशील सहारनपुर में एक फैक्ट्री में मजदूरी करता है. उसकी शादी को 20 वर्ष हो चुके है लेकिन दोनों के कोई संतान नहीं है. इसी के चलते उसकी पत्नी तंत्र मंत्र के चक्कर में लगी रहती थी.

अपर पुलिस अधीक्षक नगर महेन्द्र यादव ने बताया कि बच्चा न होने के कारण 38 वर्षीय पूजा अक्सर तान्त्रिकों के सम्पर्क में रहती थी. उसके घर पर तान्त्रिकों का आना जाना लगा रहता था. गुरुवार को भी एक तान्त्रिक घटना से कुछ देर पहले सुशील के घर में ही था. उसी ने शोर मचाकर पास पडोस के लोगों को बताया कि पूजा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

किसी ने इस बात की जानकारी फोन पर पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. जबकि पूछताछ के लिये उक्त तान्त्रिक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पूजा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Related Articles

Back to top button