अपराध

महिला से बंदूक की नोक पर किया गैंगरेप, फेसबुक पर कर दिया लाइव

एक महिला को हथियारों से लेस बदमाशों घेरा और उसका गैंगरेप भी किया। चौंका देने वाली बात है कि इन बदमाशों ने इस घिनौनी वारदात को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लाइव किया। इसका खुलासा एक गवाह ने किया जिसने इस रेप को होते हुए फेसबुक पर देखा।
दरअसल फेसबुक की ओर से बंद हो चुके एक ग्रुप में इस वीडियो का प्रसारण किया जा रहा था। इस शर्मनाक हरकत को देखकर गवाह ने तुरंत पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। घटना यूरोप से स्वीडन की है, जहां पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गैंगरेप को रोका। वारदात को अंजाम देने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

गवाह ने दिल दहला देने वाली हरकत देखी 

डेली मेल की खबर के मुताबिक स्वीडन के अखबार में ये पूरी वारदात छपी है। जिसमें बताया गया कि आरोपियों ने बंदूक की नोक पर महिला को नॉर्थ स्टॉकहोलम के उप्पासला स्थित एक फ्लैट में अपना शिकार बनाया। 

मामले में एक गवाह जोसेफाइन लॉन्डग्रीन (21) ने बताया कि जब वह ऑनलाइन पहुंची तो उन्होंने दिल को दहला देने वाली क्रूर हरकत देखी। उन्होंने बताया कि सिरफिरे आरोपी उस लाचार महिला के साथ रेप कर रहे थे। जोसेफाइन ने ही बताया कि जब पुलिस वहां पहुंची तो ये सब रोका गया।

ऑनलाइन आने वालों की आंखें फटी रह गई

दूसरे गवाह ने बताया कि उसे पहली बार देखने में यह एक मजाक लगा, लेकिन उसे जब समझ आया तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गई। घटनास्थल को जांच के लिए सील कर दिया गया है। बता दें कि पिछले साल शिकागो के एक शख्स ने जून में फेसबुक पर अपनी मौत का मंजर लाइव कर दिया था।

Related Articles

Back to top button