अजब-गजबअन्तर्राष्ट्रीय

माँ ने की सरेआम अपने ही बेटे से की शादी वजह जानकार पूरा शहर रह गया हैरान

शादी के अक्सर अजीबो-गरीब मामले सामने आते रहते हैं लेकिन अब जो शादी का मामला सामने आया है बहुत चौकाने वाला है। चीन में मां-बेटे की शादी का अनोखा मामला सामने आया है।

सुनने में ये भले ही अजीब लग सकता है लेकिन इसकी असल वजह इमोशनल करने वाली है। दरअसल, यहां ल्यूकेमिया से पीड़ित चार साल के बच्चा अपनी जिंदगी के आखिरी वक्त गुजार रहा है।

उसने अपनी मां के साथ ताउम्र बिताने की ख्वाहिश जताई, जिसके बाद उसके पेरेंट्स ने इस स्पैशल वेडिंग का फैसला किया। चीन के हेलोंगजियांग प्रांत की राजधानी हार्बिन में 4 साल का बच्चा बाओबाओ ल्यूकेमिया बीमारी से पीड़ित है। बाओबाओ की स्थिति गंभीर है और उसे ज्यादा दिन तक बचने की उम्मीद नहीं है। लिहाजा, डॉक्टर ने फैमिली को अल्टीमेटम दे दिया।

इन हालात में जूझते हुए बाओ ने कहा कि उसकी मां उसके लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला है। वो इनका साथ कभी नहीं छोड़ना चाहता। इसके बाद उसकी फैमिली ने बीते बुधवार को स्पैशल वेडिंग सेरेमनी ऑर्गेनाइज की।

इसमें उसकी मां ने अपने 4 साल के बेटे बाओबाओ से शादी की। इस मौके पर इमोशनल हुए बच्चे के पिता ने कहा कि वो 20 साल बाद भी अपने बच्चे को इसी तरह शादी करते देखना चाहते हैं

Related Articles

Back to top button