अजब-गजबमनोरंजन

माँ बनने पर क्या बोली करीना

krinaएजेंसी/ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान व अभिनेत्री करीना कपूर खान के शादी को अभी तक चार साल पुरे हो गए है तथा अभी तक वह अपनी प्रेग्नेंट की खबरों से हमेशा से अपनी दुरी बनाए हुए है. तथा बीच में भी करीना के गर्भवती होने की खबरें थीं, जिन्हें उन्होंने नकार दिया था। अब कुछ समय पहले ही इन्हे मुंबई के बांद्रा के सीताराम मेडिकल सेंटर में देखा गया था, जहां वे सोेनोग्राफी करवाने पहुंची थीं। इसके बाद से ही अभिनेत्री करीना कपूर खान के गर्भवती होने की खबरें फिर आ रही हैं।

हाल ही में करीना से एक अंग्रेजी वेबसाइट ने पूछा कि क्या यह खबरें सही हैं कि वह मां बनने वाली हैं? उन्होंने कहा, ‘भगवान ने चाहा तो। मैं एक महिला हूं, लेकिन अभी इस बारे में कुछ नहीं कहना।’ उनसे पूछा गया कि क्या उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें झूठी हैं तो उन्होंने कहा, ‘आप सब लोग इस बारे में बात कर रहे हैं और यह बात मुझे बहुत उत्साहित कर रही है।’

अभी देखा जाए तो रिपोर्ट के मुताबिक करीना की इस कंडीशन में अभिनेता सैफ अली खान अपनी बेगम का पूरी तत्परता से ध्यान व ख्याल रख रहे हैँ। हाल ही में दोनों की लंदन की तस्वीरें भी सामने आईं थी जिसमें सैफ हमे करीना के साथ दिखे थे। सैफ चाहते हैं कि करीना पूरा आराम करे।

Related Articles

Back to top button