मनोरंजन

माँ-बेटियाँ संग-संग एक साथ चहकती नजर आई…

बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल के नाम से मशहूर श्रीदेवी जो जिनकी जल्द ही आगामी फिल्म ‘मॉम’ भी सिनेमाघर में दस्तक देने को है. वैसे भी अभी कुछ समय पहले हमे उनकी एक फिल्म भी देखने को मिली थी जिसका नाम था ‘इंगलिश विंगलिश’ फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों का दिल जीत लिया था. अब फिर से श्रीदेवी फ़िल्मी पर्दे पर लौंट आई है.

ये भी पढ़ें: जानें 13 जून, 2017, मंगलवार को कैसा रहेगा आपका दिन

माँ-बेटियाँ संग-संग एक साथ चहकती नजर आई...जी हाँ, जनाब अभिनेत्री श्रीदेवी पांच साल के अंतराल के बाद एक बार फिर ‘मॉम’ फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. रवि उदयवार के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में श्रीदेवी मुख्य भूमिका में हैं. तथा अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के चलते आजकल श्रीदेवी हमे टीवी के कई शो पर भी नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें: पिता के साथ बेचता था समोसा, IIT-JEE में हासिल किया 64वां रैंक

रविवार को श्री देवी अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और ख़ुशी कपूर के साथ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आयीं. ख़बर है कि श्री देवी करण जौहर के घर पार्टी में गयीं थी और उनकी दोनों बेटियां उन्हें पार्टी के बाद घर ले जाने के लिए पहुंची. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं श्री देवी बीच में चल रही हैं तो वहीं उनके लेफ्ट में बड़ी बेटी जाह्नवी हैं जबकि राइट में छोटी बेटी ख़ुशी. 

Related Articles

Back to top button