उत्तर प्रदेशलखनऊ

मां ने चैटिंग करने से रोका तो फेसबुक फ्रेंड के साथ घर से भागी किशोरी

acr468-5658b8b4930b2couple-300x224दस्तक टाइम्स एजेंसी/ लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र से शनिवार शाम संदिग्ध हालात में लापता किशोरी को पुलिस ने 20 घंटे के भीतर चारबाग से ढूंढ़ निकाला। किशोरी के साथ मिले फेसबुक फ्रेंड ने खुद को बेकुसूर बताया। पुलिस दोनों से पूछताछ करके सच्चाई जानने में जुटी है।एसओ गाजीपुर आलोकमणि त्रिपाठी ने बताया कि इंदिरानगर के सेक्टर-डी में रहने वाली 14 साल की लड़की शनिवार दोपहर तीन बजे संदिग्ध हालात में लापता हो गई। हाईकोर्ट में वकील उसकी मां ने आसपास तलाश करने के बाद अपहरण की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने कॉल डिटेल खंगाला और त्रिवेणीनगर के गौरव सिंह चंदेल नाम के किशोर का नंबर सर्विलांस पर लिया। उसे ट्रेस करते हुए पुलिस की टीम रविवार दोपहर चारबाग रेलवे स्टेशन पहुंची, जहां किशोरी सकुशल मिल गई। उसके साथ गौरव को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई।

एसओ का कहना है कि किशोरी अपनी मां व भाई के साथ रहती है, जबकि उसका पिता एक अन्य महिला के साथ अलग रहता है। किशोरी की गौरव से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोनों अक्सर चैटिंग करते थे।इस पर मां ने शनिवार दोपहर किशोरी की पिटाई की और मोबाइल छीन लिया। नाराज किशोरी अपने घर से भाग निकली। गौरव को कॉल की। उसे आपबीती सुनाकर घर ले चलने या भाग निकलने को कहा।

गौरव ने अपनी दोस्त का दुखड़ा सुना। जेब खाली होने की वजह से उसने किशोरी को दो-चार घंटे किसी सहेली के यहां गुजारने की सलाह दी। कहा कि पैसे का इंतजाम करके भाग चलेगा।

एसओ ने बताया कि किशोरी इंदिरानगर में अपनी एक सहेली के घर गई। थोड़ी देर बाद वहां से निकली और लखनऊ जंक्शन पर जा पहुंची। गौरव ने किसी तरह कुछ रुपये जुटाए और उसकी कॉल का इंतजार करने लगा।

किशोरी ने रविवार सुबह चारबाग से किसी के मोबाइल से उसे फोन किया। इस बीच पुलिस ने गौरव का नंबर सर्विलांस पर ले लिया था। लोकेशन ट्रेस करके किशोरी तक जा पहुंची।

एसओ गाजीपुर ने बताया कि किशोरी को डॉक्टरी मुआयने के लिए भेजा गया है किशोरी के अपहरण या दुष्कर्म की पुष्टि होने पर गौरव के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button