टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

माफिया बृजेश सिंह के साथ फोटो वायरल होने पर वाराणसी BJP के संगठन मंत्री का तबादला!

brijesh_146361234662_650x425_051916043306एजेंसी/प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र के प्रभारी के तौर पर काशी क्षेत्र के बीजेपी के संगठन मंत्री चंद्रशेखर का तबादला गाजियाबाद कर दिया गया है. निर्दलीय एमएलसी और माफिया बृजेश सिंह के साथ चंद्रशेखर की फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने को तबादले की वजह माना जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो वाराणसी में बृजेश सिंह के पारिवारिक आयोजन के समय खींची गई थी, जबकि बृजेश बेटी की शादी के लिए जमानत पर जेल से बाहर आए थे. फोटो में बृजेश सिंह और बीजेपी के संगठन मंत्री चंद्रशेखर के साथ कुछ और नेता दिखाई दे रहे हैं, जिसमें बीएसपी से बीजेपी में शामिल हुए अवधेश राय और बीजेपी के वाराणसी उत्तरी के विधायक रविंद्र जायसवाल शामिल हैं.

कौन हैं चंद्रशेखर?
चंद्रशेखर ने आरएसएस के प्रचारक के तौर पर करियर शुरु किया था. वह साल 2013 में बीजेपी में शामिल हुए और उन्हें बीजेपी ने काशी क्षेत्र का संगठन मंत्री नियुक्त किया. संगठन मंत्री बीजेपी में पूर्णकालिक पद है, जिसकी ताकत अध्यक्ष के बाद सबसे ज्यादा मानी जाती है. साल 2014 में वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जीत के बाद से वाराणसी में मिनी पीएमओ की जिम्मेदारी भी चंद्रशेखर के पास थी. इसके अलावा पूर्वी यूपी के बीजेपी संगठन की कमान भी वही संभाल रहे थे. पीएम के संसदीय क्षेत्र के विकास कार्यों की देख-रेख भी वही कर रहे थे.

Related Articles

Back to top button