फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

मित्रों वाला राफेल है, सवाल करो तो जेल है: राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर राफेल डील के मसले पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है. मंगलवार सुबह एक ट्वीट में राहुल गांधी ने राफेल डील के साथ-साथ पेट्रोल-डीज़ल के बढ़ते दामों पर भी सरकार को घेरा.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने ट्वीट में कुछ पंक्तियों के रूप में पहेली डाली, जिसमें लोगों से खाली जगह भरने की अपील की. राहुल गांधी ने लिखा, ”मित्रों’ वाला राफ़ेल है, टैक्स वसूली-महंगा तेल है, PSU-PSB की अंधी सेल है, सवाल करो तो जेल है, मोदी सरकार ____ है!”

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं. राफेल डील से जुड़ा विवाद हो या फिर लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीज़ल के दाम राहुल की ओर से सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधा जा रहा है.

बता दें कि हाल ही में फ्रांस में राफेल डील (Rafale Deal) में हुई गड़बड़ी की जांच शुरू होने की खबर आई है, इसी के बाद से भारत में भी इस डील को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. राहुल गांधी द्वारा लोकसभा चुनावों से पहले भी राफेल डील में गड़बड़ी के आरोप लगाए गए थे और सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आरोपी करार दिया था.

राहुल गांधी द्वारा हाल ही में एक ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा गया था, जिसमें उन्होंने ‘चोर की दाढ़ी’ लिखकर राफेल के मसले पर पीएम मोदी को घेरा था. राफेल के अलावा राहुल द्वारा पेट्रोल-डीज़ल (Petrol-Diesel Price) के दाम को लेकर भी सरकार को घेरा गया था, तब उन्होंने लिखा था कि मोदी माया का ऐसा पड़ा प्रभाव, बस जुमलों का ही गिरा है भाव.

Related Articles

Back to top button