मनोरंजन

मिनिष लाम्बा का कातिलाना अंदाज, लोगों ने कहा- ‘तुम सदाबहार हो’

मुम्बई : 2005 में फिल्म ‘यहां’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री मिनीषा लाम्बा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इन दिनों मिनीषा की कई तस्वीरें, जो उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वैसे अब मिनीषा लांबा एक्टिंग से काफी दूर हैं, उन्हें आखिरी बार 2017 में आई फिल्म ‘भूमि’ में देखा गया था, इसके बाद से ही मिनिषा लांबा ने अपने बॉलीवुड करियर पर लगाम लगा दी है.

बता दें, यशराज फिल्म्स की ‘बचना ऐ हसीनों’ में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आई थीं. तो आइए, देखते हैं मनीषा की वे तस्वीरें जो इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मिनीषा का कातिलाना अंदाज देख लोग उन पर एक बार फिर से फिदा हो गए हैं. मिनीषा की इन तस्वीरों को देख इंस्टाग्राम पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि वह सदाबहार हैं और उन्हें कभी नहीं बदलना चाहिए. गौरतलब है कि मिनीषा अपनी पहली फिल्म ‘यहां’ में जिमी शेरगिल के साथ नजर आई थीं.

इसके बाद उन्होंने ‘कार्पोरेट’, ‘रॉकी : द रेबेल’, ‘एंथनी कौन है’, ‘हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड’, ‘अनामिका’, ‘शौर्य’ और ‘दस कहानियां’ में भी काम कर चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने ‘बचना ऐ हसीनों’ में रणबीर कपूर के साथ फिर ‘किडनैप’ के अलावा राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म ‘वेलडन अब्बा’ में भी काम किया है. इसके अलावा मिनिषा ने नाटकों ‘छूना है आसमान’, ‘इंटरनेट वाला लव’ में भी काम किया है. मिनिषा इसके अलावा ‘बिग बॉस 8’ में भी प्रतिभागी रह चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button