मनोरंजन

‘मिस्ट्री ऑफ टैटू’ में अर्जुन रामपाल, डेजी शाह, अमीषा पटेल

मुंबई: अभिनेता अर्जुन रामपाल, डेजी शाह और अमीषा पटेल आगामी थ्रिलर फिल्म “मिस्ट्री ऑफ टैटू” में एक साथ आने के लिए तैयार हैं। फिल्म के मुहूर्त शॉट का प्रदर्शन सम्मानित अतिथि निर्देशक अनीस बज्मी ने मंगलवार को साकी नाका के एक स्टूडियो में किया।

फिल्म का निर्देशन कलायारी सथप्पा और गणेश महादेवन करेंगे।

“यह एक महत्वपूर्ण अतिथि भूमिका है और फिल्म के लिए एक महत्वपूर्ण चरित्र है। अमीषा ने अपनी भूमिका के बारे में कहा, मैं इस परियोजना का हिस्सा बनकर खुश हूं, फिल्म की शूटिंग के लिए उत्सुक हूं।

अर्जुन रामपाल, जो वर्तमान में बुडापेस्ट में छुट्टियां मना रहे हैं, ने साझा किया: “मैं इसमें एक विशेष भूमिका निभा रहा हूं और लंदन में टीम में शामिल होऊंगा। मैं वहां नहीं हो सका। तो मैं सिर्फ भावनाजी, कशिश, डेज़ी, अमीषा, मनोज, मायरा और रोहित, गणेशजी – आप सभी को शुभकामनाएँ भेज रहा हूँ। मुझे यकीन है कि यह एक विशेष फिल्म होने जा रही है और मैं लंदन में आप सभी से मिलने के लिए उत्सुक हूं। मुझे उम्मीद है कि हम सभी बिना किसी हिचकिचाहट के ऐसा करेंगे। सेट पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है, इसलिए मैं इस दौड़ को जारी रखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”

डेज़ी शाह ने दावा किया कि “एक शैली के रूप में थ्रिलर को ज्यादा एक्सप्लोर नहीं किया गया है”, और कहा: “‘मिस्ट्री ऑफ टैटू’ वास्तव में इसे एक ताज़ा मोड़ देगा। शूटिंग पर वापस आना हमेशा की तरह अद्भुत लगता है और मुझे उम्मीद है कि स्थिति बेहतर होगी और हम बिना किसी तनाव के शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। ”

कशिश खान, अनुश्री शाह और गजीनाथ जय कुमार द्वारा निर्मित इस फिल्म में अभिनेता रोहित वर्मा, मायरा सरीन और मनोज जोशी भी होंगे।

Related Articles

Back to top button