मनोरंजन

मीरा राजपूत ने अपनी गर्दन पर लिखा शाहिद कपूर का नाम,आप भी देखिये

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैमिली और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। होली के खास मौके पर मीरा ने एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। फोटो में वह शाहिद कपूर के लिए अपना प्यार दिखाती नजर आ रही हैं। मीरा ने तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

फोटो में मीरा राजपूत होली सेलिब्रेशन एंजॉय करती नजर आ रही हैं, लेकिन उनके गर्दन पर बना SK यानी शाहिद कपूर के नाम का टैटू सबका ध्यान खींच रहा है। मीरा ने अपनी गर्दन पर लाल कलर के रंग से ‘एसके’ लिखा हुआ है। साथ ही दिल भी बनाया हुआ है। फोटो के कैप्श में उन्होंने लिखा, टेक्निकलर में लव लाइफ। इस फोटो पर यूजर्स शाहिद कपूर का नाम लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं।

होली खेलने घर से बाहर निकले तैमूर, करीना कपूर-सैफ अली खान भी किए गए स्पॉट, वीडियो वायरल
बता दें कि शाहिद और मीरा ने साल 2015 में शादी की थी। दोनों की उम्र में 13 साल का गैप है। इस समय दोनों दो बच्चों के पैरेंट्स है। बेटे का नाम जै़न और बेटी का नाम मीशा है। इन दिनों शाहिद नई फिल्म जर्सी की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में शाहिद और पंकज कपूर की जोड़ी नजर आएगी। हाल ही में फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी। शाहिद और पंकज ने 2015 में रिलीज फिल्म शानदार में साथ काम किया था। फिल्म में पंकज ने आलिया भट्ट के पिता का रोल प्ले किया था, हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया था।

Related Articles

Back to top button