राष्ट्रीय

मुंबई : चोर समझकर पीट दिया, लेकिन मामला निकला कुछ और…!

एजेंसी/  mumbai_650x400_81462115215मुंबई: मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन पर रविवार को एक युवक के कारण भारी अफरातफरी मची। एक महिला घायल हो गई और युवक की लोगों ने जमकर पिटाई की। जब जांच-पड़ताल हुई तो मामला कुछ और ही सामने आया।

घायल महिला चिल्लाई और हो गई पिटाई
रविवार की शाम को मुंबई के दादर स्टेशन पर उस वक्त अफरातफरी मच गई जब लोगों ने सूटकेस लेकर भाग रहे एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। एक महिला के चिल्लाने पर लोगों ने युवक को पकड़ा और जमकर पीट डाला। उसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। लेकिन पूछताछ में कुछ और खुलासा हुआ।

 

सूटकेस सर पर लगने से घायल महिला उषा कोठारी

ब्रिज पर टीटी के रूप में आफत नजर आई
दरअसल कासिम अली नामक युवक कल्याण चलकर दादर स्टेशन पर उतरा और माहिम जाने के लिए वेस्टर्न रेलवे की ओर जाने लगा। वह ब्रिज पर टीटी को देखकर सहम गया क्योंकि वह बगैर टिकट था। सहमे युवक ने टीटी से बचने के लिए सूटकेस लेकर  दौड़ लगाई। इसी आपाधापी में सूटकेस उषा कोठारी नामक महिला के सर पर बुरी तरह लगा और उसके सर से खून बहने लगा। जख्मी होने पर दर्द से बेहाल महिला जोर से चिल्लाई तो सूटकेस लेकर भागते युवक को लोगो ने चोर समझकर पकड़ लिया और उसे बुरी तरह पीट डाला।

घायल महिला को आई युवक पर रहम
हकीकत जानने के बाद  पुलिस ने जुर्माना वसूलकर युवक को छोड़ दिया। महिला को इलाज के अस्पताल भेज दिया गया है। हकीकत  जानने के बाद महिला को भी युवक पर रहम आया और उसने उसके खिलाफ कोई शिकायत करने से मना कर दिया।

Related Articles

Back to top button