टॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

मुंबई ने चेन्नै सुपर किंग्स ने को 8 विकेट से हराया

पुणे । रोहित शर्मा की कप्तानी पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने चेन्नै सुपर किंग्स को 8 विकेट से पराजित कर आईपीएल में इस सीजन की पहली जीत हांसिल की। जीत के लिए जरूरी 170 रन मुम्बई ने दो गेंद शेष रहते बना लिए। रोहित शर्मा ने 33 गेंदों में शानदार 56 रन की पारी खेली। यादव ने 44 और लेविस ने 47 रन का योगदान दिया।
इससे पहले सुरेश रैना (75*) की शानदार पारी की बदौलत चेन्नै सुपर किंग्स ने आईपीएल के 11वें सीजन के मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 5 विकेट पर 169 रन का स्कोर बनाया। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे रैना ने 47 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े।
पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में चेन्नै को पहला झटका 5वें ओवर में लगा और शेन वॉटसन (12) को क्रुणाल पंड्या ने मयंक मार्कंडेय के हाथों कैच कराकर पविलियन की राह दिखा दी। चेन्नै को दूसरा झटका 12वें ओवर में लगा और क्रुणाल पंड्या ने शानदार फॉर्म में चल रहे ओपनर अंबाती रायडू (46) को पविलियन भेजा। उन्होंने 35 गेंदों की अपनी पारी में 2 चौके और 4 छक्के जड़े।रायडू और रैना के बीच दूसरे विकेट के लिए 71 रन की पार्टनरशिप हुई।
एक समय मजबूत स्थिति में नजर आ रही चेन्नै की टीम को 18वें ओवर में 2 बड़े झटके लगे। कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी (26) और धुरंधर ड्वेन ब्रावो (0) को पेसर मिशेल मैक्लेनगन ने पविलियन की राह दिखा दी। धोनी ने 21 गेंदों पर 3 चौके और 1 छक्का जड़ा। अंतिम ओवर की चौथी गेंद पर सैम बिलिंग्स (3) को हार्दिक पंड्या ने शिकार बनाया और बेन कटिंग ने उनका कैच लपका।

Related Articles

Back to top button