अपराधराष्ट्रीय

मुंबई: बेकाबू कार ने कई वहानों को मारी टक्कर, दो लोग हुए जख्मी

मुंबई। शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने कार में सवार होकर कई वहानों को टक्कर मार दी। जिससे बेकाबू बीएमडब्ल्यू कार की चपेट में वहानों के साथ कई लोग भी आ गए। घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
दो लोग हुए जख्मी
खबरों के मुताबिक, यह घटना शनिवार-रविवार की दरम्यान देर रात की है। पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, ” घटना रात के लगभग साढ़े बारह बजे हुई। ग्रे कलर की बीएमडब्ल्यू कार में सवार शख्स ने रे रोड एरिया और किदवई रोड के बीच कई वहानों को टक्कर मारी। बोरी कब्रिस्तान के पास एक स्कूटी को भी रौंद दिया। जिसपर बैठा जावेद नामक व्यक्ति काफी ज्यादा घायल हो गया। उसको पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है”। इस दुर्घटना में दो लोग जख्मी हुए हैं, और कार का ड्राईवर हिरासत में ले लिया गया है। घटना के बाद ड्राइवर ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने करीब चार किलोमीटर तक उसका पीछा किया, जिसके बाद वह पुलिस के कब्जे में आया। बताया जा रहा है कि कार चलाते वक्त वह काफी ज्यादा नशे धुत था। पुलिस ने ये भी जानकारी दी कि ग्रे रंग की बीएमडब्ल्यू कार का मालिक अशोक गार्डन की बिल्डिंग में रहता है। अभी वह फिलहाल दुबई में है। उसके ड्राईवर के पास की कार की चाबी रहती थी। जाने से पहले उसने अपनी कार ड्राइवर महमूद आलम को दे दी थी। जांच चल रही है।
गाड़ी से निकलीं शराब की कई बोतलें
इस घटना के बाद कई स्वीरें भी सामने आई हैं। कार से शराब की बोतलें भी बरामद की गई हैं। वहीं कार का आगे का शीशा पूरी तरह छतिग्रष्त हो चुका है, साथ ही बीएमडब्लूय कार को क्षतिग्रस्त हुई है। पुलिस ने कार को अपने हिरशत में ले लिया है। और आरोपी का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। इस घटना से नाराज लोगों ने गाड़ी और ड्राइवर पर अपना गुस्सा निकाला। वहां मौजूद लोगों ने कार में जमकर तोड़फोड़ की।

Related Articles

Back to top button