बिहारराज्य

बिहार: मुजफ्फरपुर में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुरः अहियापुर थाना क्षेत्र के शहवाजपुर पुरानी जीरो माइल चौक के पास बुधवार की सुबह करीब छह बजे बाइक सवार अपराधियों ने एक जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा. मृतक की पहचान शिवहर के श्यामपुर भट्ठा निवासी नवल सिंह के रूप में हुई है.

बुधवार की सुबह हुई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. वहीं दूसरी ओर घटना के समय मौके पर भौंक रहे एक कुत्ते को भी अपराधियों ने गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक नवल सिंह के भाई शिवहर के श्यामपुर भट्ठा के पूर्व मुखिया थे. उनकी भी काफी पहले गोली मारकर हत्या की जा चुकी है.

लोगों ने दी घटना के बारे में पूरी जानकारी

बताया जाता है कि नवल जमीन कारोबारी था और अहियापुर के शहवाजपुर में रहता था. स्थानीय लोगों ने बताया किर जीरो माइल से सीतामढ़ी की ओर एक बाइक पर सवार होकर दो युवक जा रहे थे. एक चाय की दुकान पर पहुंचने के बाद एक कुत्ता उन्हें देखकर भौंकने लगा. इसके बाद बाइक पर पीछे बैठे युवक ने पिस्टल निकाल कर कुत्ते को गोली मार दी जिसमे कुत्ते ने वहीं दम तोड़ दिया.

सीसीटीवी से अपराधियों की हो रही पहचान

इसके बाद दोनों आगे बढ़े और नवल सिंह को घेरकर गोलियों से भून दिया. घटना के संबंध में अहियापुर थाना प्रभारी सुनील रजक ने बताया कि मृतक की पहचन हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है. सीसीटीवी देखकर अपराधियों की पहचान जा रही है.

Related Articles

Back to top button