मनोरंजन

मुझे को कई बार हमबिस्तर तक होने के ऑफऱ दिए गए: नेहा पेंडसे

बिग बॉस 12 में आई छोटे पर्दे और मराठी सिनेमा की स्टार नेहा पेंडसे ने कास्टिंग काउच पर खुलासा किया है।

मुंबई: बॉलीवुड हो या फिर टेवीविजन दोनों ही जगह कास्टिंग काउच का नाता बहुत ही पुराना है। अक्सर काम पाने की चाहत में अभिनेत्रियां कास्टिंग काउच का शिकार हो जाती हैं। ऐसे मे अब इसी बिग बॉस 12 में आई छोटे पर्दे और मराठी सिनेमा की स्टार नेहा पेंडसे ने कास्टिंग काउच पर खुलासा किया है। हाल ही में उन्होंने कहा है मेरा कोई भी फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था। ऐसे में मैं एक बार नहीं बल्कि कई बार कास्टिंग काउच का शिकार होते होते बची हूं।

उन्होंने कहा कि मुझे को कई बार हमबिस्तर तक होने के ऑफऱ दिए गए है। हांलाकि मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं किया है और हमेशा इससे साफ मना कर दिया। ऐसा नहीं है कि सब मना ही करते हैं जिसने इस ऑफर को स्वीकार किया वो टॉप पर है। यही नहीं उन्होंने कहा कि आगे बढ़ने के लिए आप कोई गॉड फादर होना जरूरी है मेरा नहीं था। लेकिन मैंने आज अपनी मेहनत के दम पर सब हासिल किया है। नेहा आज एक जाना माना सितारा हैं।

उन्होंने बतौर बाल कलाकार 1990 में दूरदर्शन के शो हसरतें से अपने करियर की शुरुआत की थी। हाल ही में फैंस ने उनको छोटे पर्दे के शो मय आई कम इन मैडम में लीड रोल में देखा था। इस शो में नेहा के काम को खासा पसंद किया गया था। इसके साथ ही नेहा मराठी फिल्मों की भी एक फेमस चेहरा हैं। साथ ही बिग बॉस 12 में उन्होंने शानदार एंट्री ली थी, लेकिन ज्यादा दिनों तक घर के अंदर नहीं नजर आई थीं और जल्दी ही वह घर के बाहर आ गई थीं।

Related Articles

Back to top button