ज्ञान भंडार

मुझे वह किरदार नहीं मिल रहा था, जिसकी तलाश थी : परिणीति चोपड़ा

मुम्बई : बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने फिल्मों में अपने किसिंग और लव मेकिंग सीन को लेकर भी खुलकर बात की है। अंग्रेजी वेबसाइट को दिये साक्षात्कार में परिणीति चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर को लेकर भी बात की। परिणीति चोपड़ा से पूछा गया कि क्या आप कभी किसी सीन को लेकर आश्वस्त नहीं हुईं लेकिन फिर भी किया? इस पर उन्होंने अपनी फिल्मों को लेकर बात की।

परिणीति चोपड़ा ने कहा, हां, पिछले पांच सालों में कई फिल्मों में ऐसे सीन हैं। मैं जो काम कर रही थी उससे मैं बहुत नाखुश था। मुझे खुद पर भरोसा था, लेकिन फिल्म निर्माता मुझे वह किरदार नहीं देते थे, जिसकी मुझे तलाश थी। मैं आधे-अधूरे मन से फिल्में साइन कर रही थी। मैं लगातार असंतोष की स्थिति में थी। मैं हमेशा तीन निर्देशकों- अमोल गुप्ते (‘साइना’), दिबाकर बनर्जी ‘(संदीप और पिंकी फरार’), और रिभु दासगुप्ता (‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’) के लिए शुक्रगुजार रहूंगी।’ परिणीति चोपड़ा से पूछा गया कि क्या आप कभी रोमांटिक सीन करते हुए परेशान हुईं हैं? ‘नहीं, मैं अंतरंग, किसिंग और लवमेकिंग सीन किए हैं। लेकिन ऐसे सीन में ‘कट’ का मतलब ‘कट’ होता है। जब भी शारीरिक रूप किसी सीन हो करती हूं तो वह तकनीकी और क्लीनिकल होते हैं।’

गौरतलब है कि परिणीति चोपड़ा आखिरी बार फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आई थीं। यह फिल्म हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ अभिनेता अर्जुन कपूर, पंकज त्रिपाठी, रघुबीर यादव और जयदीप अहलावत भी नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button