मनोरंजन

मुझे हर तरह से अर्जुन का परफॉर्मेंस बेहतरीन लगता है : मलाइका अरोड़ा

मुंबई : आप लाख छुपाएं प्यार मगर दुनिया को पता चल जाएगा। कुछ ऐसे ही… मोहब्बत की लुका-छुपी का खेल इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खेल रहे हैं। अर्जुन और मलाइका अपनी नजदीकियों के चलते लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं। उन्हें अक्सर आउटिंग पर साथ देखा जा सकता है। हालांकि दोनों ने अब इस बारे में ऑफिशली कुछ भी नहीं कहा है। अब तो दोनों की शादी की भी खूब चर्चा है। हाल ही में करण जौहर के चैट शो पर प्रियंका चोपड़ा ने इस पर खुलासा किया। दरअसल करण जौहर ने प्रियंका से पूछा कि क्या उन्हें पता है कि वरुण धवन किसे डेट कर रहे हैं? इस पर प्रियंका ने जवाब दिया कि उन्हें बस इतना पता है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर डेट कर रही हैं। अब मोहब्बत की इस खबर पर मलाइका ने खुद ही मुहर लगा दी है।

कॉफी विद करण के ताजा प्रोमो में, जो फिनाले एपिसोड है। करण जौहर ने इस फिनाले एपिसोड में किरण खेर, मल्लिका दुआ, मलाइका अरोड़ा और वीर दास को बुलाया था, जिसमें करण ने चारों से पूछा कि इस बार सीजन पर किसकी परफॉर्मेंस सबसे बेहतरीन रही है? मलाइका ने बिना किसी झिझक के तपाक से कहा, मुझे हर तरह से अर्जुन कपूर का परफॉर्मेंस सबसे बेहतरीन लगता है। जवाब सुनकर शो पर बैठे सभी सितारों का मुंह खुला का खुला रह गया। कुछ देर के लिए सब खामोश हो गए। करण जौहर से लेकर मल्लिका दुआ तक सभी मलाइका का चेहरा देखते रह गए।
मलाइका अरोड़ा के इस जवाब यह तो बिल्कुल साफ हो गया है कि अर्जुन-मलाइका की मोहब्बत अब एक अलग लेवल पर है। दोनों को किसी का डर नहीं है। दोनों ने सरे आम हाथों में हाथ डालकर यह जाहिर कर दिया है कि प्यार किया तो डरना क्या। कुछ समय पहले मीडिया में खबरें थीं कि दोनों जल्द ही शादी करने की प्लानिंग में हैं। मलाइका के इस खुल्लम-खुल्ला इजहार के बाद यह साफ हो गया है कि दोनों जल्द ही शादी कर एक-दूसरे के होने जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button