उत्तर प्रदेश

मेरठ आर्मी हॉस्पिटल में घुसा तेंदुआ, मचा हड़कंप

download (60)एजेन्सी/ मेरठ के सदर बाजार थाना इलाके में स्थित सैनिक हॉस्पिटल में तेंदुआ दिखाई देने के बाद हड़कंप मच गया. तेंदुआ देखे जाने के बाद हॉस्पिटल में अफरातफरी का माहौल बना हुआ है.

हॉस्पिटल में तेंदुआ की सूचना के बाद वन विभाग की टीम के अधिकारी मौके पर पहुंचे और सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया. आर्मी हॉस्पिटल के फैमिली वार्ड के भीतर बने कमरों में और परिसर की दीवारों पर तेंदुए के फूटमार्क देखे गए और फूटमार्क में खून के धब्बे भी थे.

तेंदुए की आने की सूचना से लोगों में दहशत व्याप्त है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तेंदुआ बहुत तेज़ी से भाग रहा था और उसके पीछे कुत्ते भी थे. सैन्य अधिकारियों का कहना है कि तेंदुआ मिडिल ऐज का है ज़्यादा बड़ा नहीं है और उसने किसी को चोट भी नहीं पहुंचाई है.

मेरठ में तेंदुआ दिखाई देने का यह कोई पहला मामला नहीं है. यहां दो वर्ष पहले भी तेंदुए का आतंक देखने को मिला था. उस दौरान  तेंदुए ने कई  लोगो को घायल भी कर दिया था. आज सुबह डॉ विष्णु रोज़ाना की तरह मेरठ के सैनिक हॉस्पिटल पहुंचकर अपना कैबिन खोल रहे थे तभी चाबियों की आवाज़ सुनकर तेंदुआ उनपर झपट पड़ा. डॉ विष्णु ने शोर मचाकर अन्य लोगो को मोके पर बुला लिया.

लोगों के पहुंचने के बाद तेंदुआ वहां से भाग गया. उसके बाद तेंदुए ने दूसरे वार्ड में जाकर उत्पात मचाया जिसमें वह जख्मी हो गया.

घायल तेंदुआ हॉस्पिटल के अंदर काफी देर तक रहा जिस कारण हॉस्पिटल में आये लोग भी तेंदुए के डर से वापस अपने घर निकल गए.

 
 

Related Articles

Back to top button