स्पोर्ट्स

मेसी को सिर्फ बांध कर ही रोक सकते हैं : लुकास

लुकास ने मजाक करते हुए कहा कि बार्सिलोना के स्टार लियोन मेसी को सिर्फ बांध कर ही रोका जा सकता है।

पेरिस। पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) के फुटबॉलर लुकास ने मजाक करते हुए कहा कि बार्सिलोना (बार्सा) के स्टार लियोन मेसी को सिर्फ बांध कर ही रोका जा सकता है। बार्सिलोना की टीम मेजबान के खिलाफ चैंपियंस लीग का मैच खेलने के लिए यहां पहुंच चुकी है। उन्होंने कहा कि हमें यूरोप में जीत की जरूरत है। हम जानते है हम जीत सकते हैं।

2013 और 2015 में चैंपियंस लीग का क्वार्टर फाइनल मैच बार्सिलोना से गंवाने वाली पीएसजी के पास इस बार बदला लेने का अच्छा मौका है। लेकिन बार्सिलोना की तिकड़ी मेसी, नेमार और लुइस सुआरेज से पार पाना उनके लिए आसान नहीं होगा। लुकास ने कहा कि कोई भी टीम अपराजेय नहीं है, लेकिन मेरे लिए निश्चित रूप से वे पसंदीदा हैं। वह विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम है और हमें उन्हें सम्मान देना चाहिए।

मेसी चैंपियंस लीग के इस सत्र में पांच मैचों में सबसे अधिक 10 गोल करने वाले फुटबॉलर हैं। जब लुकास से पूछा गया कि मेसी को कैसे रोका जा सकता है तो वह हंसने लगे और कहा कि मेरे लिए उन्हें रोकना असंभव है। तुम उसे बांध दो। ब्राजील के 24 वर्षीय लुकास को अपने ही देश के स्टार खिलाड़ी नेमार पर गर्व महसूस होता है। उन्होंने कहा कि वह (नेमार) एक अच्छा उदाहरण है। मैं उसके लिए खुश हूं, जो वह वहां (बार्सिलोना) और राष्ट्रीय टीम के लिए कर रहा है। नेमार की मेसी से तुलना पर लुकास ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि वह मेसी हो सकता है, क्योंकि हर खिलाड़ी का अपना खेलने का तरीका होता है और वह इतिहास बनाता है। मुझे लगता कि मेसी के बाद वह बहुत बड़ा खिलाड़ी बनेगा और बार्सिलोना के लिए रिकॉर्ड बनता रहेगा। वहीं गुरुवार को इस लीग में रीयल मैड्रिड का सामना नपोली टीम से होगा।

बेयर्न की नजर जीत पर : बेयर्न म्यूनिख की नजर बुधवार को चैंपियंस लीग में आर्सेनल के खिलाफ होने वाले मैच में जीत पर टिकी है। बेयर्न म्यूनिख के कप्तान फिलिप लाम ने कहा कि यह बेयर्न की किस्मत है कि वह मैच को खत्म गोल के साथ करता है। हमने अच्छा किया है और यह आर्सेनल के खिलाफ मैच में साहस और आत्मविश्वास पाने में मदद करेगा। बेयर्न तीन बार लगातार सेमीफाइनल मुकाबला हारकर बाहर हो गया था।

Related Articles

Back to top button