अपराध

मैं उससे प्यार करती थी, पर वो कमरे में 3 दोस्तों को ले आया, और फिर….

एक महिला जिस किसी व्‍यक्ति के साथ भी अपनी वर्जि,नीटी भंग करती है, वह उसके लिए काफी खास होता है। हर महिला के लिए प्‍यार के वो पल यादगार होते हैं।

लेकिन जब ये प्‍यार के पल जबरदस्‍ती में बदल जाते हैं तो वह उसके लिए एक ऐसा बुरा सपना बन जाते हैं जिन्‍हें वह जिंदगी भर नहीं भूल पाती। किसी भी महिला या लड़की के लिए उस दर्द से उभर पाना काफी मुश्‍किल हो जाता है। कुछ ऐसी ही है दिल्‍ली की इस लड़की की कहानी जिसके दोस्‍त ने उसके साथ जबरनसंबंध बनाए। पढ़ें उस लड़की की ये दर्द भरी कहानी…

मैं 21 साल की थी जब मैं अपनी पोस्‍ट ग्रेजुएट डिप्‍लोमा के लिए एक नए शहर में शिफ्ट हुई। पिछले शहर को छोड़ने का कारण मेरा बेकार रिलेशनशिप था। मैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ हुए ब्रेकअप से बहुत दुखी थी। मैं उस घटिया रिलेशनशिप में मिले दर्द से बाहर आना चाहती है। अतीत की यादों ने मेरी नाक में दम कर रखा था। मैं बहुत अकेला महसूस कर रही थी। उसी दौरान मेरी मुलाकात ‘टी’ से हुई और वह मेरा सबसे अच्छा दोस्त बन गया।

मैं उसके साथ बहुत अच्छा फील कर रही थी। मुझे जब भी किसी दोस्‍त की जरूरत होती थी, टी मेरे साथ होता था। टी ने मुझे एक पार्टी में ले जाने की बात की और मैं उसके साथ जाने के लिए तैयार हो गई। क्‍योंकि मुझे टी पर पूरा विश्‍वास था इसलिए उस रात मैंने ड्रिंक ज्‍यादा ले ली। इतनी रात को पीजी में जाना ठीक नहीं था इसलिए मैं टी के साथ उसके फ्लैट पर ही रुक गई। हम दोनों काफी देर तक बातें करते रहे जिसके बाद टी ने मुझसे कहा कि वह मुझे पसंद करता है और मैंने कहा कि मैं भी काफी पसंद करती हूं। टी बहुत ही चार्मिंग था।

लेकिन मैंने टी से किसी तरह का रिलेशनशिप या इंटीमेट होने के लिए साफ मना कर दिया। उसकी बातें सुनकर मैं अचानक कांपने लगी और कुछ देर बाद ही मैंने टी को किस कर दिया। उसके बाद धीरे-धीरे टी और मैं पास आने लगे।

मैं उसके साथ संबंध नहीं बनाना चाहती थी इसलिए मैंने टी को रोका लेकिन टी अचानक से मेरे साथ जबरदस्‍ती करने लगा। उसने अपने 3 दोस्तों को बुलाया। मै रोती रही, चिल्‍लाती रही लेकिन टी को मुझ पर जरा भी तरस नहीं आया। उसने जबरन मेरे साथ संबंध बनाए। मेरी हालत देखकर टी मुझसे कहा कि उसने ऐसा सिर्फ नशे में होने की वजह से किया।

लेकिन अब मैं टी को बहुत अच्‍छे से समझ चुकी थी। वो एक ढ़ोंगी था, उसने मेरा फायदा उठाया। उस दिन के बाद मैं कभी टी से नहीं मिली। उस बात को करीब पांच साल हो गए हैं। लेकिन वो बात अब तक मेरे जहन में हैं। जब भी मैं उस रात के बारे में सोचती हूं तो कांप उठती हूं।

Related Articles

Back to top button