अन्तर्राष्ट्रीयज्ञान भंडारफीचर्ड

मैं नहाने जा रही हू और बाथरूम मैं तुम्हे याद करूंगी……..

teacher_575503eedef51एजेंसी/ टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता बहुत ही पवित्र माना जाता है लेकिन एक लेडी टीचर ने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. एक सिरफिरी लेडिस टीचर अपने 11 वर्षीय स्टूडेंट को अश्लील मेसेज भेजती थी. इतना ही नहीं वह मेसेज में स्टूडेंट से कहती थी कि में नहाने जा रही हू और बाथरूम में  तुम्हे याद करूंगी.

यह मामला ब्रिटेन की एसेक्स काउंटी की ब्रेनट्री सिटी में एक प्राइमरी स्‍कूल की शिक्षिका द्वारा 11 वर्षीय छात्र को अश्लील मैसेज भेजने का है. मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन ने महिला शिक्षक को बर्खास्‍त कर दिया है. जानकारी के मुताबिक 31 साल की के. एलिजाबेथ हॉलिंग्सवर्थ इंस्टाग्राम मैसेज भेजकर अपने 11 साल के स्टूडेंट से फ्लर्ट करती थी. मैसेज भेजती थी, नहाने जा रही हूं…? मैसेज में वो स्टूडेंट को डिम्पल कहकर बुलाती थी.

मीडिया रिपोर्टों के हवाले से जांच में सामने आया कि वो स्टूडेंट को कई तरह के आपत्तिजनक मैसेज भेजती थी. कुछ मैसेज ऐसे हैं, ‘नहाने जा रही हूं. दिमाग में तुम ही बसे हो. सोने जा रही हूं, डिम्पल. उसने लिखा था कि वह सिंगल है और मिंगल होने के लिए तैयार है.

इसके बाद भी एलिजाबेथ ने छात्र को दोबारा मैसेज किया. जिसमे लिखा था की वह नहाने जा रही है और इस दौरान वह छात्र को याद करेगी. सोशल साइट्स पर अश्‍लील संदेश भेजने के कारण छात्र ने टीचर की शिकायत स्‍कूल प्रशासन से कर दी थी. महिला शिक्षक ने अपने गलती स्वीकार कर ली है. आरोपी टीचर ने कहा, मैं पूरी तरह से हैरान हूं कि एक 11 साल के छात्र को मैंने क्‍या मैसेज कर दिया. इससे स्‍कूल की प्रतिष्ठा में काफी कमी आई है. इसके साथ ही मेरा खुद का करियर भी पूरी तरह से समाप्‍त हो गया है.

Related Articles

Back to top button