मनोरंजन

मैं रो पड़ी जब डायरेक्टर ने बूब्स जॉब कराने को कहा : सोनाली सहगल

मुम्बई : प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा 2 फेम सोनाली सहगल इन दिनों अपनी अगली रिलीज़ फिल्म सेटर्स के प्रमोशन में बिजी हैं, इसी दौरान सोनाली ने खुलासा किया कि हाल ही में एक नामचीन निर्देशक ने उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने से पहले बूब्स जॉब कराने को कहा, लेकिन सोनाली ने इस तरह की किसी भी सर्जरी करने इनकार कर दिया। इतना बड़ा ऑडिशन आप ऐक्टिंग और लुक में पास कर लेते हो, लेकिन…
सोनाली कहती हैं, जब कोई किसी भी महिला से इस तरह की बात करता है तो मुझे बहुत दु:ख होता है। हम खुद अपनी बॉडी और लुक्स पर बहुत काम करते हैं, मुझे खुद भी फिट रहना पसंद है, इस लिए मैं योगा भी करती हूं। इन सब चीजों के बावजूद भी जब हम इतना प्रोग्रेस कर चुके हैं, लोग इस तरह की बात करते हैं। इतना बड़ा ऑडिशन आप ऐक्टिंग और लुक में पास कर लेते हो, लेकिन डायरेक्टर को आपकी बॉडी का कोई एक फीचर उनके हिसाब से सही नहीं लगता, पसंद नहीं आता तो दु:ख होता है। फिल्म आपके हाथ से निकल जाती है।
कोई कॉस्मेटिक सर्जरी कभी भी नहीं कराऊंगी : इस तरह की मानसिकता से नाराज सोनाली कहती हैं, आज भी लोगों के दिमाग में इस तरह की भावना या विचार बने हुए हैं, जिसमें ऐक्टिंग और लुक से ज्यादा आपके किसी बॉडी पार्ट को अप्राकृतिक ढंग से बदलाव करने को कहा जाता है। इतनी मेहनत करके आप आगे आते हैं और अननैचरल सर्जरी में आकर अटक जाते हैं। मैंने तय किया है कि मुझे किसी फिल्म या रोल के लिए किसी भी तरह की कोई कॉस्मेटिक सर्जरी कभी भी नहीं करानी है।

Related Articles

Back to top button