ज्ञान भंडार

मैं सलमान की बहुत बड़ी फैन हूं : जरीन खान

दस्तक टाइम्स/एजेंसी- jareen-khan-5646d9e852c09_l‘वीर’ और ‘हाउसफुल-2’ में नजर आईं जरीन खान इरोटिक थ्रिलर ‘हेट स्टोरी 3’ से अपनी इमेज बदलने जा रही हैं। फिल्म में वे शरमन जोशी की वाइफ के रोल में हैं। फिल्म, उनके किरदार और को-स्टार्स को लेकर जरीन से हालिया बातचीत।

प्रोफेशनली आपका लक्ष्य?

मैं अच्छी फिल्में करना चाहती हूं। महज 10 फिल्में करूं तो भी उनके लिए याद रखी जाऊं।

आपके कॅरियर में सलमान खान की बड़ी भूमिका है। इस फिल्म के लिए उनकी क्या प्रतिक्रिया थी?

उन्हें नहीं मालूम था कि मैं यह फिल्म कर रही हूं। मैं उनके विचारों से वाकिफ हूं। वे सुपरस्टार हैं और मैं उनकी फैन हूं। उनकी फैन हूं और हमेशा रहूंगी।

आप उनसे कोई सलाह लेती हैं?

मैं उनसे सलाह नहीं लेती। वे व्यस्त रहते हैं और मैं उन्हें परेशान नहीं कर सकती या उनकी पीठ पर सवार नहीं हो सकती। मैं जानती हूं, कभी सलाह या मदद की आवश्यकता हुई तो उन्हें एक कॉल करने भर की देर है।

इंडस्ट्री से आपने कुछ सीखा?

हां, यहि कि यहां कुछ स्थाई नहीं है। दोस्त और दुश्मन जो हम बनाते हैं, वे सब अस्थाई हैं। हर दिन नया है।

‘हेट स्टोरी-3’ में आपका अनदेखा रूप सामने आया है। फिल्म साइन करने से पहले दुविधा में थीं?

मुझे भूषण कुमार का कॉल आया था कि उनके पास एक अच्छी स्क्रिप्ट है और वे मुझे बोर्ड पर देखना चाहते हैं। उन्होंने मुझे फिल्म साइन करने से पहले नरेशन सुनने का भी विकल्प दिया। मैं विशाल पांड्या से मिली, कहानी सुनी और वह मुझे पसंद आई। मैंने बोल्ड सीन पहले कभी नहीं किए थे, इसलिए दुविधा में थी, पर फिर मुझे डायरेक्टर ने काफी कम्फर्टेबल फील करवाया।

क्या इमेज तोडऩे के लिए जानबूझकर निर्णय लिया?

नहीं, बिलकुल नहीं। मैं तो बस, कहानी और अपने कैरेक्टर को लेकर काफी खुश थी। अब कहा जा रहा है कि मैं हॉट और सैक्सी दिख रही हूं। खुश हूं।

को-स्टार शरमन जोशी ने भी अब तक बोल्ड सीन नहीं किए थे।

हम दोनों को आइडिया नहीं था कि ऐसे सीन कैसे किए जाएं, पर थैंक गॉड स्क्रीन पर सीन अच्छे लग रहे हैं। इन दृश्यों को फिल्म की शूिटंग के अंत में फिल्माया गया। तब तक हम एक दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल हो गए थे।

करण सिंह ग्रोवर के साथ शूट करना ज्यादा आसान था या शरमन के साथ?

ईमानदारी की बात तो यह है कि करण को अनुभव था, क्योंकि वे पहले फिल्म ‘अलोन’ में यह सब कर चुके हैं और इससे मदद मिली।

फिल्म में डेजी शाह भी हैं। तुलना के लिए तैयार हैं?

फिल्म इंडस्ट्री में आई हूं, तब से तुलना मेरे जीवन का हिस्सा रही है, इसलिए मैं उससे परेशान नहीं होती। डेजी और मेरे सीन साथ नहीं हैं और फिर भी तुलना होती है तो ठीक है। 

‘हेट..’ में आप डेजी और खुद का मूल्यांकन किस तरह करती हैं?

यदि करना पड़े तो खुद को दस में दस दूंगी। मैंने उनका कोई बोल्ड सीन नहीं देखा, गाना देखा है और वह हॉट दिख रही हैं। यदि मैं खुद को दस देती हूं तो उन्हें नौ।

 

Related Articles

Back to top button