फीचर्डस्पोर्ट्स

मैच से पहले भगवान की शरण में टीम इंडिया के प्लेयर्स, जीत के लिए जोड़े हाथ

9_1444796413इंदौर। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बुधवार को होने वाले दूसरे वन-डे मैच से पहले टीम इंडिया के कुछ प्लेयर्स भगवान के दर्शन के लिए पहुंचे। सुरेश रैना, मोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा मंगलवार रात यहां के मशहूर खजराना गणेश मंदिर गए। उनके साथ आईपीएल में खेल चुके चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर ईश्वर पांडे और हिमाचल प्रदेश के रणजी प्लेयर वरुण शर्मा भी थे। सभी प्लेयर्स ने अच्छी परफॉर्मेंस और टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना की। इस दौरान वरुण ने सबके साथ सेल्फी ली। जो खिलाड़ी मंदिर नहीं जा पाए, उनके लिए प्लेयर्स ने पवित्र धागा लिया।
रैना ने कराई विशेष पूजा
सुरेश रैना ने यहां विशेष पूजा करवाई और धागा भी बंधवाया। बता दें कि रैना आजकल अपने खराब फॉर्म से परेशान हैं।
मंदिर के बाहर उमड़ी फैन्स की भीड़
प्लेयर्स के मंदिर पहुंचने की जानकारी मिलते ही वहां मौजूद उनके फैन्स उनके पास पहुंचने की कोशिश करने लगे। पुलिस के जवानों ने किसी तरह इन खिलाड़ियों को उनकी गाड़ी तक पहुंचाया। देखते ही देखते मंदिर परिसर में लोगों का जमावड़ा लग गया।
महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे कुंबले
उधर, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले उज्जैन पहुंचे। वे महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। कुंबले ने यहां विशेष पूजा-अनुष्ठान कराया। पुजारी आशीष गुरु ने कुंबले का पूजन कराया। बता दें कि कुंबले तीन साल पहले भी उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने आए थे। पूजा के बाद मीडिया से बातचीत में कुंबले ने कहा कि वे इंदौर में होने वाले मैच की वजह से एमपी आए हुए हैं। उन्होंने टीम इंडिया की जीत के लिए भी भगवान महाकाल से प्रार्थना की है। इसके बाद, कुंबले इंदौर के लिए रवाना हो गए।

Related Articles

Back to top button