उत्तर प्रदेशराज्य

मैनपुरी में भिड़े सपा-भाजपा समर्थक, SP विधायक ने BJP ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी पर कराई FIR

मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी में गुरुवार को सपा विधायक बृजेश कठेरिया और सपा प्रत्याशी बिल्लू यादव पर भाजपा समर्थकों ने हमला कर दिया. विधायक की गाड़ी तोड़ी गई और उनके साथ मारपीट भी की गई. इस मामले में विधायक की तरफ थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया है. इसमें भाजपा प्रत्याशी मनीष चौहान समेत आठ लोग नाम दर्ज हैं और करीब 100 से 150 अज्ञात लोग हैं. एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामले को दर्ज करके जांच की जा रही जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

ये है पूरा मामला
मैनपुरी के जागीर ब्लाक में कल पर्चा लेने गए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और सपा विधायक बृजेश कठेरिया पर भाजपा समर्थकों ने हमला कर दिया उनकी गाड़ी के साथ तोड़-फोड़ की गई. यही नहीं विधायक के साथ जमकर मारपीट की गई. विधायक की तरफ से थाना एलाऊ में एससी एसटी एक्ट तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है. इस मुकदमें में भाजपा प्रत्याशी मनीष चौहान समेत आठ नाम दर्ज हैं. सौ से डेढ़ सौ अज्ञात हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

सपा विधायक ने लगाए ये आरोप
सपा विधायक बृजेश कठेरिया ने आरोप लगाया कि उनके साथ मारपीट की गई है. उनके प्रत्याशी के साथ मारपीट कर कपड़े फाड़े गए और इस दौरान उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़े गए. पत्थरबाजी की गई है. बृजेश कठेरिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी ने उनको जातिसूचक गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी. भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों ने उनका मोबाइल छीन लिया और जमकर पीटा. विधायक का आरोप है कि उनके चालक की कनपटी पर तमंचा लगाकर गाड़ी को रुकवाया गया.

Related Articles

Back to top button