फीचर्डराष्ट्रीय

मोदी इफेक्टः यूपी में सरकार बनने के पहले ही मचा हड़कंप…

लखनऊ। यूपी में भारी बहुमत के साथ बीजेपी सरकार बना रही है। सरकार बनने से पहले ही सरकारी अधिकारियों के लिए फरमान जारी हो गए हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राहुल भटनागर ने आदेश जारी किया है। इस आदेश में साफ-साफ कहा गया है कि सबको 20 मार्च से समय पर दफ्तर आना होगा। इस आदेश का पालन न करने वाले अधिकारी व कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मोदी इफेक्टः यूपी में सरकार बनने के पहले ही मचा हड़कंप...

बीजेपी विधायक दल की बैठक शनिवार शाम 4.30 बजे होगी

हालांकि अभी तक यूपी का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इस पर सस्पेंस कायम है। लेकिन इस आदेश ने साफ कर दिया कि मुख्यमंत्री कोई भी होगा उसपर पीएम मोदी की सीधे नजर होगी। ये बात सरकारी अफसर अच्छी तरह जानते हैं। इसी के चलते हो सकता है मुख्य सचिव राहुल भटनागर ने ये आदेश जारी किया है।

बड़ीखबर : लखनऊ बीजेपी दफ्तर में योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाने की उठी मांग  

लखनऊ के लोकभवन में शनिवार शाम 4.30 बजे होने वाली बीजेपी विधायक दल की बैठक में पार्टी के विधायक अपने नेता का चुनाव करेंगे। इसके बाद ही राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में 19 मार्च को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 2.15 बजे शपथ-ग्रहण समारोह होगा। पहले यह समारोह शाम को 4.30 बजे होना था। लेकिन शुक्रवार शाम को एसपीजी अधिकारियों की बैठक के बाद इसे बदल दिया गया।

शपथ-ग्रहण की तैयारियों में जुटे राज्य सम्पत्ति विभाग के निदेशक ब्रजराज सिंह यादव ने बताया कि शपथ-ग्रहण को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में हैं। रविवार को दोपहर 2. 15 बजे का समय निर्धारित किया गया है।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री की रेस में मनोज सिन्हा का नाम सबसे आगे चल रहा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य भी रेस में हैं।

Related Articles

Back to top button