अजब-गजब

मोदी के गुजरात से चोरी हो गई 80 हजार की बकरी, विधायक के कहने पर तलाश में जुटी पुलिस

गुजरात : अहमदाबाद में एक बकरी की चोरी का मामला सामने आया है, जिसकी कीमत 80 हजार बताई जा रही है। मेघनीनगर पुलिस थाने में केसा पटनी नाम के एक शख्स ने बकरी की चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। पटनी का कहना है कि एक गैंग ने उसके घर के बाहर से उसकी बकरी चुरा ली, जिसकी फिलहाल बाजार में कीमत 80,000 रुपये हैं।

 मोदी के गुजरात से चोरी हो गई 80 हजार की बकरी, विधायक के कहने पर तलाश में जुटी पुलिस 80,000 की बकरी की चोरी

अहमदाबाद के मेघनीनगर में बकरी चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। केसा पटनी नाम के एक व्यक्ति ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि एक गैंग ने उसकी बकरी चोरी कर ली है। पटनी ने बताया कि बाजार में बकरी की कीमत 80,000 रुपये है और वो इसे पाल रहा था ताकि भविष्य में बेटी की शादी के वक्त अच्छी कीमत में बेच सके। पटनी ने अपनी शिकायत में बताया कि बकरी को एक गैंग ने चुराया है। गैंग गाड़ी से आया और उसके घर के बाहर से बकरी को ले गया।

पटनी को मिली उसकी बकरी लेकिन…

बकरी की चोरी के बाद पटनी ने वहां के स्थानीय एमएलए प्रदीप परमार से मदद के लिए मुलाकात की। प्रदीप परमार की मदद से मेघनीनगर पुलिस थाने में पटनी ने शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की। बुधवार को इस मामले में नया मोड़ आया जब पटनी ने पुलिस से कहा कि उसने अपनी बकरी अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर देखी है। पटनी ने कहा कि चोर बकरी को ट्रेन से मुंबई लेकर जा रहा है।

पुलिस कर रही छानबीन

पटनी की बात पर यकीन करते हुए पुलिस ने सूरत रेलवे पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूरत रेलवे पुलिस ने बकरी को छुड़ा शख्स को अपनी हिरासत में ले लिया। शख्स को आगे की जांच के लिए अहमदाबाद ले जाया गया जहां खुलासा हुआ कि ये पटनी की बकरी नहीं है। इस खुलासे के बाद शख्स और उसकी बकरी को रिहा कर दिया गया। केसा पटनी की बकरी की छानबीन अभी भी जारी है।

Related Articles

Back to top button