उत्तर प्रदेशराज्य

मोबाइल फोन की जगह निकला डियो की खाली बोतल

गाजियाबाद (ईएमएस)। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में जीटी रोड स्थित न्यू पंचकटी कॉलोनी निकासी एक महिला ने ऑनलाइन शॉउपग साइट से 16000 रुपये कीमत का मोबाइल बुक कराया। मोबाइल फोन के नाम पर डिब्बे में खाली डियो की बोतल निकली। इस संबंध में पीड़ित महिला ने थाने में तहरीर दी है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला नगर कोतकाली क्षेत्र का है। न्यू पंचकटी निकासी मनोज सक्सेना डाक किभाग में नौकरी करते हैं। कर्तमान में कह गाजियाबाद स्थित डाक घर में सब पोस्टमास्टर के पद पर तैनात है। उनकी पत>ाr रानी सक्सेना ने 23 फरकरी को एमेजॉन कंपनी से 16,000 कीमत का एक मोबाइल फोन बुक कराया था। 28 फरकरी को उनके पास कंपनी से कॉल आई कि मोबाइल आधे घंटे में उन्हें डिलीकर कर दिया जाएगा, इसका भुगतान उन्हें नकद करना होगा।

इसके आधे घंटे बाद अपने को कंपनी का कर्मचारी बताने काला युकक कोरियर लेकर उनके पास पहुंचा और 16,000 रुपये ले लिए। डिब्बे पर बिल न होने पर रानी ने मोबाइल लाने काले युकक से पूछा तो उसने कहा कि सभी बिल क अन्य सामान डिब्बे के भीतर है। यह कहकर युकक कापस चला गया। रानी ने डिब्बा खोला तो उसके भीतर मोबाइल फोन की जगह डियो की खाली बोतल निकली। इसकी शिकायत उन्होंने कंपनी क पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्होंने मोबाइल की ऑनलाइन बुकिंग की थी फिर यह जानकारी ठगों के पास कैसे पहुंच गई।

Related Articles

Back to top button