जीवनशैली

मोबाइल लेने की सोच रहे है तो पढ़े ये खबर…

सैमसंग इंडिया ने सोमवार को अपने गैलेक्सी एस8 स्मार्टफोन का बरगंडी रेड कलर भारत में लॉन्च कर दिया. सैमसंग गैलेक्सी s8 के इस वेरिएंट की कीमत 49,990 रुपये रखी गई है. यह डिवाइस 13 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. साथ ही इसे खरीदने वालों के लिए एक खास ऑफर भी दिया जा रहा है. अगर खरीदार इस डिवाइस को रिटेल शॉप से खरीदते हैं तो उन्हें 10,000 रुपये का पेटीएम कैशबैक दिया जाएगा.मोबाइल लेने की सोच रहे है तो पढ़े ये खबर...

सैमसंग इंडिया के महाप्रबंधक आदित्य बब्बर ने एक बयान में कहा- गैलेक्सी एस8 का बरगंडी रेड वर्जन यूजर्स को पर्सनल स्टाइल को शो करने में सक्षम बनाएगा. यह वॉटर और डस्ट प्रूफ स्मार्टफोन है, जिसमें बेजललेस डुअल एज ‘इंफिनिटी डिस्प्ले’, 12 मेगापिक्सल पिछला कैमरा है, जो मल्टी फ्रेम प्रोसेसिंग और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (ओआईएस) फीचर्स से लैस है.

इस डिवाइस में 8 मेगापिक्सल का ऑटो-फोकस (एएफ) अगला कैमरा है और 12 मेगापिक्सल का ड्यूअल पिक्सल कैमरा है. साथ की कंपनी ने इसमें खुद की मोबाइल भुगतान सेवा भी दी है. गैलेक्सी एस 8 इसके अलावा मिडनाइट ब्लैक, मैपल गोल्ड और ऑर्चिड ग्रे रंगों में उपलब्ध है.

 
 
 

Related Articles

Back to top button