अजब-गजब

मौत को दावत देना है दिल्ली का ये रेड लाइट एरिया GB रोड, जानिए पूरा सच…

हिंदुस्तान की राजधानी दिल्ली की बदनाम गालिया मतलब गौतम बुध रोड (GB रोड) का नाम तो पुरे देश में मशहूर है! अक्सर लोगो का आना जाना तो वहां होता ही रहता है!

कुछ ऐसे ही एक सख्श वहां आया और उसके साथ GB रोड पर एक बड़ा हादसा हो गया! तो आइये जानते है इस पुरे वाक्या को आखिर Matter क्या है?

माल दिलाने के झासे पर कोठे (Red light) के ऊपर ले गए

24 वर्षीय संजीद सिंह (बदला हुआ नाम) युमनानगर में Restaurant चलाते हैं! Restaurant के लिए कुछ सामान खरीदने के लिए वह GB Road गए थे! कोठा नंबर 54 के आगे Sanjid Singh ने उस व्यक्ति को किसी से बात करते सुना आज सही मुर्गा फसा हैं!

आज खूब पैसे मिलेंगे यह सुन Sanjeed Singh ने वहाँ से निकलने की कोशिश की! लेकिन उस व्यक्ति ने अपने साथी के साथ संजीद सिंह घेर लिया और मारपीट करने लगा!

पुलिस की पट्रोलिंग टीम मिली

संजीत सीढ़ियों से नीचे उतरे तो पुलिस की पट्रोलिंग (Patrolling) टीम मिल गई! उन्हें घटना के बारे में बताया! पुलिसकर्मियों ने कोठे पर दबिश देकर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया!

उनकी जेबों से लूट की रकम भी मिल गई! आरोपियों की पहचान बुटन शाहनी उर्फ हड्डी (25) और अशोक शाहनी उर्फ पटले (40) के तौर पर हुई! दोनों Bihar के गोपालगंज और सहरसा जिले के रहने वाले हैं!

पुलिस ने कोठे पर फौरन दबिश दी

कुछ सप्ताह पहले भी GB Road के एक कोठे पर बिल्कुल इसी तरह एक Customer को चाकू लगाकर लूट लिया गया था! उस केस में भी Police ने कोठे पर फौरन दबिश देकर एक महिला समेत 2 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया था! Police का कहना है कि कोठों पर लूटपाट का शिकार होने वाले ज्यादातर लोग अपनी बदनामी के डर से Police को शिकायत नहीं करते हैं!

Related Articles

Back to top button