उत्तर प्रदेशफीचर्डलखनऊ

यक बाबा करता रहा नाबालिग बच्ची का यौन शोषण , खिलाई गर्भपात की दवा

एजेन्सी/ rape_1459518048 (1)मोहनलालगंज में 45 साल के अधेड़ बाबा ने पड़ोस में रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची का छह महीने तक यौन शोषण किया। इस बीच बच्ची गर्भवती हो गई तो बाबा ने उसे धोखे से गर्भपात की दवा खिला दी। जब बच्ची की हालत बिगड़ी तो घरवालों को घटना की जानकारी हुई।

इसके बाद उन्होंने मोहनलालगंज थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पुलिस ने आरोपी बाबा की तलाश शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर मोहनलालगंज आरके शुक्ला ने बताया कि आरोपी बाबा दूर के रिश्ते में बच्ची का चाचा है। इससे लड़की के घर वालों को कभी शक नहीं हुआ। वह समझते थे कि बच्ची बाबा के पास खेलने जा रही है। वहीं, बाबा रिश्तों को कलंकित करता रहा।

बच्ची ने परिवारवालों को बताया कि लगभग छह महीने पहले उसे कमरे में बंद करके दुष्कर्म किया।
बाबा ने उसे व पूरे परिवार को जान से मारने की दी धमकी

इसके बाद उसने इस घटना के बारे में अन्य लोगों को बताने की बात कही तो बाबा ने उसे और उसके पूरे परिवार को जान से मार डालने की धमकी देने लगा। इसके बाद बाबा ने उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया।

बच्ची के मां-पिता मजदूर थे और वह अपने काम पर चले जाते थे। परिवारीजनों ने पुलिस को बताया कि बच्ची के गर्भवती हो जाने की जानकारी पर बाबा ने उसे बुलाया और धोखे से गर्भपात की दवा खिला दी।

दवा खाते ही बच्ची हो गई बेहोश
गर्भपात की दवा खाने के बाद बच्ची अपने घर पहुंची और फिर बेहोश हो गई। उसकी हालत बिगड़ी तो परिवारवाले उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे। वहां होश आया तो बच्ची ने आपबीती सुनाई।

इसके बाद परिवारवालों को घटना की जानकारी हुई। इस बीच आरोपी बाबा मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button