अजब-गजब

यहाँ लड़की का डांस देखकर सरेआम लगाई जाती है जिस्म की बोली!

दुबई एक ऐसा देश है जिसका नाम आते ही जहन में एक शानों शौकत वाली फिलींग आ जाती है और साथ ही ये एक आलीशान मुल्‍क है लेकिन आज हम आपको इस देश के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो शायद ही आप जानते होंगे। जी हां आपको बता दें कि यहां जितनी ही शानों शौकत के पीछे एक ऐसा सच है जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल आपको बता दें कि यहां इस देश में जिस्म सरेआम बिकता है और इतना ही नहीं यहां अमीर अपने शौक पूरे करने के लिए उन्‍हें खरीदते हैं जिसके लिए खास तौर पर किर्गिस्तान से लड़कियां बुलाई जाती हैं। हो गए न हैरान ये सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे।
एक तरह जहां इस देश में महिलाओं को पर्दा करने पर मजबूर किया जाता है वहीं इन सबके आड़ में वहां महिलाओं के साथ ऐसा होता है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। किर्गिस्तान की एक लड़की को होटल बुलाया गया और उस लड़की को एक बड़े होटल में डांस कराया जाता है और इतना ही आप देखेंगे कि कैसे उस लड़की के जिस्‍म की नुमाइश की जाती है। लड़की के जिस्म को भूखे-भेड़ियों की नजर एक पल के लिए भी नहीं हटती है। यही नहीं बताया जाता है कि लड़की के डांस पर अगर शेख फिदा हुए तो लड़की की बोली लगाई जाती है। ये बोली लाखों रुपये तक की लगती है।
आपको बता दें कि ये यहां के लिए कोई नई बात नहीं है बल्कि यहां अक्‍सर ऐसी पार्टी करवाई जाती है और साथ ही बता दें कि इस पार्टी के दौरान लड़की को अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए डांस करना पड़ता है। कपड़े जितने ज्यादा कम, दुबई लड़की की बोली उतनी ही ज्यादा। बताया जाता है कि इस शर्मनाक करतूत के पीछे बड़े लोग शामिल हैं। सबसे ज्‍यादा हैरानी की बात तो ये है कि लड़कियां अपनी मर्जी से नहीं बल्कि उन्‍हें नौकरी दिलाने का लालच देकर यहां लाया जाता है। इस शर्मनाक करतुत में लड़कियां धोखे का शिकार हो जाती है और लड़कियों की जिंदगी ऐसे ही बर्बाद हो जाती है।

Related Articles

Back to top button