अजब-गजबअपराधमनोरंजन

यह अभिनेता महीनों तक मॉडल से करता रहा रेप

armaan-tahil_1465806174टीवी अभिनेता अरमान ताहिल के खिलाफ एक 29 वर्षीय महिला माॅडल ने बलात्कार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। महिला ने आरोप लगाया है कि अरमान ताहिल ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारिरिक संबंध बनाए।

35 साल के ताहिल कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं। वहीं आरोप लगाने वाली मॉडल एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती है। ताहिल से उसकी मुलाकात साल 2013 में जूूहु स्थित इस्‍कॉन टैंपल में हुई। इसके बाद ताहिल और मॉडल की मुलाकात पार्टियों में होने लगी और जल्द ही दोनों को एक दुसरे से प्यार हो गया।

मॉडल ने बताया कि ताहिल ने मार्च 2013 में उससे अपने प्‍यार का इजहार किया और उसे बहला-फुसला कर अपने घर ले गया, जहां ताहिल ने कथित तौर पर मॉडल के साथ शारीरिक संबंध बनाए। मॉडल ने बताया कि ताहिल ने मार्च 2013 में मेरे साथ बलात्कार किया और कहा कि वह मुझसे प्‍यार करता है और शादी भी करना चाहता है। ताहिल ने कहा कि वह हमारे बारे में अपने माता-पिता से बात करेगा। लेकिन ताहिल ने ऐसा कभी नहीं किया।’
 

rape-shimla_1465488601माॅडल से लाखों रुपये ले चुका है ये अभिनेता

ताहिल ने साल 2015 में महिला को अपने साथ अपने घर में रहने के लिए कहा और इसके बाद उसका व्‍यवहार पूरी तरह से बदल गया।मॉडल ने वर्सोवा पुलिस को बताया कि ताहिल ने कहा उसका करियर इस समय ठीक नहीं चल रहा है और उसे पैसे की जरूरत है। मॉडल ने बताया कि वह अब तक ताहिल को लाखों रुपये दे चुकी हैं। लेकिन उसे पैसे की कोई परवाह नहीं है, क्‍योंकि वह ताहिल से प्‍यार करती है और उससे शादी करना चाहती है।

वर्सोवा पुलिस के मुताबिक मॉडल का आरोप है कि ताहिल ने शादी का झूठा वादा कर पिछले 10 महीने से उसके साथ बलात्कार कर रहा है। हमने महिला के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। ताहिल पर आईपीसी की धारा 376(रेप), 420(धोखाधड़ी) और 506 (आपराधिक धमकी) देने के तहत मामला दर्ज किया गया है।
 
 

Related Articles

Back to top button