मनोरंजन

यामी गौतम ने शादी के दिन पहनी मां की 33 साल पुरानी सिल्क साड़ी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने पिछले हफ्ते फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की थी. सोशल मीडिया पर यामी का वेडिंग लुक खूब पसंद किया जा रहा है. यामी ने अपनी शादी में मां अंजलि की 33 साल पुरानी ट्रेडीशनल सिल्क साड़ी पहनी थी. इसके अलावा, उन्होंने अपनी नानी का दिया हुआ मैचिंग रेड दुपट्‌टा भी कैरी किया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने पिछले हफ्ते फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की थी. सोशल मीडिया पर यामी का वेडिंग लुक खूब पसंद किया जा रहा है. यामी ने अपनी शादी में मां अंजलि की 33 साल पुरानी ट्रेडीशनल सिल्क साड़ी पहनी थी. इसके अलावा, उन्होंने अपनी नानी का दिया हुआ मैचिंग रेड दुपट्‌टा भी कैरी किया था. यामी के इस सिंप्लीसिटी को खूब पसंद किया जा रहा है.

यामी ने शादी के दौरान हिमाचली नथ पहना था, जिसे उनकी नानी ने गिफ्ट किया था. उनकी बहन सुरीली गौतम ने हेयर स्टाइल बनाई थी. हाल ही में यामी ने अपनी मां को बर्थडे विश करते हुए एक बेहद खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की थी. यामी के पापा ने संगीत और मेहंदी शुरू होने के एक दिन पहले ही सारी तैयारियां पूरी कर ली थी. शादी के मंडप को गेंदे के फूलों और केले के पत्तों से सजाया गया था. पूरा डेकोर सुनहर सफेद रंग का था.

इससे पहले यामी की हल्दी के फंक्शन की तस्वीरें भी सामने आई थी. जिसमें वो येलो कलर के सूट में नजर आई थीं. वहीं इससे पहले यामी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है रूमी! अपने परिवारों के आशीर्वाद के साथ हमने शादी कर ली है. ये उत्‍सव हमने सिर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है. हमें आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है.” यामी की इस फोटो पर उनके फैन्स के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारों ने भी उन्हें बधाई दी थी.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, यूजर ने लिखा – तुम जो कर रहे हो हिम्मत का काम है

Related Articles

Back to top button