ज्ञान भंडार

युवती के साथ वर्दीधारी महिला पुलिस कर्मियों ने की मारपीट, वीडियो वायरल

लुधियाना : थाना बस्ती जोधेवाल के अंतर्गत आते पुलिस चौकी टिब्बा रोड के इलाके में पडती चांद धर्मशाला को अदालती आदेशों पर खाली करवाने के दौरान हुए विवाद में पहुंची महिला पुलिस कर्मियों ने धर्मशाला पर काबिज व्यक्ति की बेटी को धर्मशाला से बाहर निकालने के लिए घसीटते हुए थप्पडों से जमकर पीटा। इस दौरान इस पूरे वाक्या का वीडियो किसी ने बना लिया तथा यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें भरी पब्लिक में लडक़ी को पीटती हुई महिला पुलिस कर्मियों के साथ दूसरे पुरूष मुलाजिम भी दिख रहे है लेकिन कोई भी इन महिला पुलिस कर्मियों को युवति को पीटने से नहीं रोक रहा है।
वीडियों में दो खाकी वर्दीधारी महिला पुलिस कर्मी काले रंग का सूट पहने हुए एक लडकी को घसीटते हुए एक परिसर से बाहर ला रही है लेकिन लडकी के बाहर न आने के कारण महिला पुलिस कर्मी उसे बार-बार जोरदार थप्पड जड़ रही है जिससे लडक़ी बेहाल हो रही है। यह पूरा दृश्य वहां खडी भीड और मौजूद अन्य पुलिस कर्मी भी देख रहे है लेकिन कोई इस लडक़ी को पीटने से नहीं बचाने आगे आ रहा है। हालांकि पुलिस का कहना है कि लडक़ी को किसी ने नहीं मारा है तथा केवल अदालती आदेशों का पालन करवाने के लिए सरकारी काम में बाधा बन रही कब्जाधारी की बेटी को बलपूर्वक हटाया है।
इस बारे टिब्बा रोड पुलिस चौकी के इंचार्ज स्वर्ण सिंह ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि चांद नामक एक धर्मशाला को अदालती आदेश पर खाली करवाने पहुंचे बैलफ के साथ मारपीट की जा रही है। जिस पर वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां पर कब्जाधारी की बेटी द्वारा बेलफ के साथ दुव्र्यवहार किया जा रहा था तथा सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाई जा रही थी। जिसे केवल हमारी महिला पुलिस कर्मियों वहां से हटाया तथा कोई मारपीट जैसी बात नहीं हुई है। इस बारे में कब्जाधारी ने अपनी बेटी की इस हरकत के लिए कम उम्र का हवाला देते हुए लिखित माफी भी मांग ली है।

Related Articles

Back to top button