स्पोर्ट्स

युवराज सिंह क्रिकेट छोड़ अब एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाएंगे

टीम इंडिया के स्टार खिलाडी युवराज सिंह इन दिनों जमकर चर्चा में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अब युवराज क्रिकेट मैदान पर नहीं बल्कि, बड़े परदे पर अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे. जी हाँ युवराज अब बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रहे है. खबरों की माने तो यह फिल्म एक वेबसीरीज है जो अमेजॉन प्राइम वीडियो की नई वेब सीरीज इनसाइड एज सीजन 2 में युवराज अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाएंगे.युवराज सिंह क्रिकेट छोड़ अब एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाएंगे

यही नहीं बल्कि, सूत्रों के मुताबिक इस बात का पता चला है कि, इस सीरीज को लेकर खुद युवराज सिंह भी बेहद ही उत्साहित है. वही क्रिकेट ड्रामा वेब सीरिज ‘इंसाइड एज’ की सफलता के बाद सीरिज के डायरेक्टर करण आयुष्मान ने इस सीरिज की पार्ट 2 बनाने का फैसला लिया है. बता दे कि, ‘इंसाइड एज’ में विवेक ओबरॉय, रिचा चढ्ढा और अंगद बेदी जैसे कई बेहतरीन कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

ख़ास बात यह है कि, युवराज सिंह और एक्टर अंगद बेदी काफी अच्छे दोस्त हैं यही नहीं बल्कि, दोनों एक साथ काम करने को लेकर काफी खुश भी हैं. खबरों की मान तो “जब अंगद ने युवराज सिंह से इसके बारे में बात की तो युवराज काफी उत्साहित हुए. वो भी इसका हिस्सा बनना चाहते हैं. हालांकि निर्माताओं के सामने इस समय केवल एक ही परेशानी है, वो है युवराज सिंह की तारीखें.” अब देखना ये होगा कि, युवराज बॉलीवुड दुनिया में कितने सफल हो पाते है.

Related Articles

Back to top button