स्पोर्ट्स

युवराज सिंह ने कर ही दी सगाई की पुष्टि, कहा- हेजल कीच उनकी ‘मां की परछाई’ हैं

दस्तक टाइम्स/एजेंसी- yuvraj_764x573_41447652271नई दिल्ली: क्रिकेटर युवराज सिंह की ब्रिटिश मूल की एक्ट्रेस हेजल कीच से सगाई की खबरों को युवी ने सही करार देते हुए कहा कि हेजल कीच उनकी मां का प्रतिबिंब हैं। रविवार यानी कल युवराज ने पहली बार इस सगाई की बात स्वीकार की।

युवराज बड़ौदा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपनी और हेजल की तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा- उन्हें हेजल के रूप में फ्रेंड फॉर लाइफ मिल गया है। उन्होंने यह भी लिखा कि उनकी मां ने अपनी होने वाली बहू में अपना खुद का प्रतिबिंब देखा।

युवराज ने कहा कि वह फिलहाल केवल क्रिकेट पर फोकस कर रहे हैं और सगाई को लेकर कोई इंटरव्यू नहीं देंगे। 12 दिसंबर को युवराज 34 साल के हो रहे हैं।

युवराज का ट्वीट
वैसे बता दें कि 2011 के वर्ल्ड कप में छाने वाले युवराज के हाथ 298 आईडीआई, 40 टेस्ट मैच और 20 टी20 हैं। लेकिन अब वह रणजी ट्रॉफी में कुछ खास नहीं करते दिख रहे हैं। रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में उन्होंने एक भी हाफ सेंचुरी नहीं बनाई है और बल्लेबाजी के दौरान रविवार तक हुए 5 मैचों में से सिर्फ 4 विकेट हासिल किए हैं।

भारतीय टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने मॉडल और अभिनेत्री हेजल कीच से बाली में सगाई कर ली है और उनके पिता योगराज सिंह को विश्वास है कि शादी के बाद उनके बेटे का भाग्य बदलेगा और वह फिर से भारतीय टीम में वापसी करने में सफल रहेगा।  

Related Articles

Back to top button