स्पोर्ट्स

युवी की शादी में धोनी का आना बहुत खास रहा, कारण दिलचस्प है

yuvraj-will-today-rounds-of-hindu-rituals-the-wedding-will-include-bollywood-starsनई दिल्ली। इन दिनों क्रिकेट और बॉलीवुड की दुनिया में सबसे बड़ी खबर क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच की शादी की है। इन दोनों सितारों की शादी में क्रिकेट और बॉलीवुड की दुनिया के तमाम मेहमान मौजूद शामिल रहे। युवी-हेजल ने पहले पंजाब में सिख रीति-रिवाज से और फिर गोवा में हिंदू रीति-रिवाजों से शादी रचाई। इस शादी में पहुंचने वाले मेहमानों की लिस्ट भी मजेदार रही।
 
इन मेहमानों में टीम इंडिया के वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी भी मौजूद रहीं। इनके साथ बेटी जीवा भी युवी-हेजल की शादी के लिए पहुंचीं।
 
युवी की शादी में धोनी का आना इसलिए खास रहा क्योंकि धोनी ने काफी गुपचुप तरीके से अपनी शादी की थी और एक-दो क्रिकेटरों को छोड़कर किसी को नहीं बुलाया था। मीडिया को भी धोनी के बारे में बाद में पता चला था।
 
तब पत्रकारों ने युवी से पूछा था कि क्या धोनी ने उन्हें अपनी शादी में नहीं बुलाया तो युवी ने पलटकर कहा था कि वह भी धोनी को अपनी शादी में नहीं बुलाएंगे। हालांकि, युवी ने यह बात मजाक में कही थी और अपनी खास दोस्त धोनी को इस शादी में बुलाना नहीं भूले। भारत की टेस्ट टीम के सदस्य तो पंजाब में हुई शादी में शामिल हो पाए थे, लेकिन धोनी ने गोवा पहुंचकर इसकी कमी पूरी कर दी।

Related Articles

Back to top button