उत्तर प्रदेश

यूपीः पुलिस वाले के बेटे की गोली मारकर हत्या

fire_murder_650_052016062121उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में दिल्ली पुलिस के एक सिपाही के बेटे की बाइक पर सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना से इलाके में हड़कम्प मच गया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

हत्या की यह वारदात बागपत के बड़ौत कोतवाली थाना इलाके की है. जहां देवनगर कॉलोनी में बाइक सवार दो बदमाशों ने 22 वर्षीय प्रतीक नामक एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. प्रतीक को दो गोली लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के वक्त प्रतीक किसी काम से जा रहा था.

हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए बाइक पर फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने फौरन इस बात की सूचना पुलिस को दी. दिनदहाड़े कत्ल की वारदात से इलाके के लोग दहशत में आ गए. गोली चलने की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग एक जगह जमा हो गए.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर प्रतीक के शव को कब्जे में ले लिया. पंचनामे की कार्रवाई के बादशव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मृतक प्रतीक के पिता दिल्ली पुलिस में हैड कांस्टेबल के पद पर पुलिस लाइन में तैनात हैं. प्रतीक बी.कॉम का छात्र था.

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस इसे आपसी रंजिश मान कर जांच कर रही है. डीएसपी राजवीर सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा.

Related Articles

Back to top button