मनोरंजन

यूपी के इस गांव का कायाकल्प करेंगी जया बच्चन

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के एक गांव को अभिनेत्री एवं राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने विकास के लिए चिन्हित किया है. मोदी सरकार की सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत उन्होंने पूर्वाचल के भदोही जिले के लागनबारी गांव को चयनित किया है. इस संबंध में उन्होंने जिलाधिकारी विशाख जी को पत्र लिख कर अवगत कराया है. मुख्य विकास अधिकारी हरिशंकर सिंह ने जया बच्चन की तरफ से विकास के लिए गांव नामित करने की बात बताई. 

यूपी के इस गांव का कायाकल्प करेंगी जया बच्चन

CBI जवाब दे, मेरे घर में क्या मिला – लालू प्रसाद यादव

मेगास्टार अमिताभ बच्चन की पत्नी एवं राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने जिले के सुरियावा विकासखंड के लागनबारी गांव को सांसद आदर्श ग्राम विकास योजना के तहत गोद लिया है. 

सीडीओ के अनुसार, इस गांव में संपूर्ण विकास किया जाएगा. इसके पूर्व वह दतीपुर गांव को गोद ले चुकी हैं. सबसे पहले उन्होंने ज्ञानपुर विकासखंड के एक गांव को गोद लिया था. इस बार वह भदोही जिले के जगदीशपुर न्याय पंचायत के गांव लागनबारी सुरियावा को नामित किया है. 

जया बच्चन की तरफ से गांव को नामित करने की जानकारी फिलहाल गांव वालों को नहीं है. भदोही की पहचान दुनिया में कालीन निर्माण के लिए है. यहां से वेल बूटेदार कालीन दुनिया में निर्यात की जाती है. 

Related Articles

Back to top button