उत्तर प्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ

यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मेरे दोस्तः रतन टाटा

ratan-tata-18-5677b3318466e_exlstदेश के नामी उद्योगपति रतन टाटा सोमवार को लखनऊ प‌हुंचे। लखनऊ पहुंचकर रतन टाटा ने अखिलेश यादव और यूपी का गुणगान किया। रतन टाटा ने मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर कहा कि यूपी के सीएम अखिलेश यादव मेरे दोस्त हैं।

साथ ही रतन टाटा ने कहा कि यूपी लगातार आगे बढ़ रहा है। यूपी में तेजी से विकास हो रहा है। ये प्रदेश उभरकर सामने आ रहा है। टाटा ने यहां आकर ये भी कहा कि हम यूपी के विकास के लिए अपना समय, ऊर्जा और सभी प्रयास लगाएंगे।

रतन टाटा की कंपनी टाटा ट्रस्ट ने यूपी सरकार के साथ कुछ बड़े एएमयू भी साइन किए। सोमवार मुख्यमंत्री आवास 5,कालीदास मार्ग पर एक खास कार्यक्रम आयोजित हुआ।

इस कार्यक्रम में टाटा ट्रस्ट और यूपी सरकार के बीचअलग-अलग एएमयू साइन किए गए। दोनों के बीच कुपोषण, स्वास्‍थ्य, एजुकेशन और सोलर एनर्जी से जुड़े प्रोजेक्ट के लिए एएमयू साइन किए गए।

मुख्यमंत्री आवास पर टाटा ट्रस्ट के आर वेंकट रमण और मुख्य सचिव आलोक रंजन ने ये एएमयू साइन किए। रतन टाटा सोमवार को सुबह लखनऊ पहुंचे। रतन टाटा का स्वागत जिलाधिकारी राजशेखर ने किया। यहां मंत्री अभिषेक मिश्रा भी उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री आवास पर सीएम अखिलेश ने रतन टाटा का स्वागत करते हुए कहा कि हमें कुछ भी नहीं चाहिए बस आप ऐसे ही यूपी आते रहिए।

 

Related Articles

Back to top button