उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राजनीति

यूपी में राजनीति की बिछात, दिव्या ने थामा बीजेपी का दामन

Divya-Mishra-Join-BJP-For-Women-Issue_57ca8cc451ef3नई दिल्ली। यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यहां राजनीतिक दलों ने सियासत की बिछात बिछाना शुरू कर दी है। कभी कोई नेता किसी अन्य दल में शामिल हो रहा है तो किसी का वोट बैंक का गणित बिगाड़ने के लिये भी राजनीति का खेल खेला जाने लगा है। हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती को चुनाव के पहले तगड़ा झटका लगा है। मायावती जिस पर विश्वास किया करती थी, वह दिव्या मिश्रा अब बीजेपी के साथ हो गई है।

चुंकि दिव्या और मायावती का पुराना साथ रहा है, इसलिये विधानसभा चुनाव के पहले आभा का बसपा से अलग होना, मायवती के लिये टेंशन की बात होगी। गौरतलब है कि दिव्या मिश्रा बसपा का ब्राह्मण चेहरा सतीशचंद्र मिश्रा की चचेरी बहन है। दिव्या के बसपा छोड़ने का गम अब स्वयं मिश्रा को भी होना है।

आपको बता दें कि सतीशचंद्र मिश्रा बसपा के लिये बड़ा नाम है और उन पर ही अबकी बार के चुनाव में भी ब्राह्मण वोटों को बसपा की ओर आकर्षित करने का दारोमदार मायावती ने सौंप रखा है। दिव्या ने बसपा का दामन क्यों छोड़ा, अभी इसका खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिन माना जा रहा है कि उनके कारण बीजेपी को जरूर फायदा होगा।

Related Articles

Back to top button